Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला

Whats App

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैंगलुरु नॉर्थ पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया है. उन्होंने कहा कि कृषि से लेकर शहरी बुनियादी ढांचे तक के बजट में कटौती की जा रही है. कांग्रेस का ध्यान सिर्फ भ्रष्टाचार पर है, बेंगलुरु की समस्याओं पर नहीं. पीएम ने कहा कि हमारी सरकार विकास को लेकर कटिबद्ध है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन मोदी और उनके परिवार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर मोदी का लक्ष्य तो 21वीं सदी के देश के विकास का है. वो हमले कर रहे हैं और हम विकास कार्य में जुटे हैं.

दुनिया के कई देश भारत में निवेश चाहते हैं

Whats App

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पहले भारत की अर्थव्यवस्था खराब थी, भारतीय बैंक संकट में थे और घोटालों ने विदेशी निवेशकों को संकट में डाल दिया था. लेकिन आज की स्थिति में दुनिया के देश भारत से जुड़ना चाहते हैं, भारत में निवेश करना चाहते हैं. भारत रिकॉर्ड संख्या में निर्यात और विनिर्माण कर रहा है. पहले भारत 11वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था था, लेकिन अब भारत शीर्ष पांच अर्थव्यवस्थाओं में से एक है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2014 से पहले कई अप्रत्यक्ष कर थे. हालाकि, जीएसटी लागू होने के बाद अप्रत्यक्ष कर कम हो गए हैं. इससे आपको हजारों रुपये बचाने में मदद मिली है. उन्होंने कहा कि एक LED बल्ब जिसकी कीमत करीब 400 रुपये थी, अब उसकी कीमत केवल 40 रुपये है.

2024 में फिर मजबूत सरकार बनाने की अपील

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की परियोजनाएं तेजी से आगे बढ़ रही हैं. 2014 में नम्मा मेट्रो का नेटवर्क सिर्फ 17 किलोमीटर था और अब 70 किलोमीटर से ज्यादा हो गया है. उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 में रिकॉर्ड मतों से जीत मिली, इसका नतीजा मजबूत सरकार है. अब 2024 में भी मजबूत सरकार बनेगी तो देश में उन्नति के बड़े फैसले लिये जा सकेंगे.

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374