Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

मेरी पत्नी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाया गया…कोर्ट में इमरान खान का दावा

Whats App

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक इमरान खान ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाकर दिया गया है. यही वजह है कि उनकी तबीयत खराब हो रही है. इमरान खान ने जज नासिर जावेद राणा की कोर्ट में यह दावा किया उन्होंने कहा इस खाने की वजह से बुशरा के पेट में जलन और दूसरी दिक्कतें हुईं और उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई.

बीते शुक्रवार को रावलपिंडी की अडियाला जेल में पीएस190 मिलियन भ्रष्टाचार मामले की सुनवाई के दौरान इमरान खान ने जज नासिर जावेद राणा से कहा कि अदालत कक्ष में अतिरिक्त दीवारें खड़ी कर दी गई हैं, जिससे बंद अदालत जैसा माहौल हो गया है. उन्होंने कोर्ट को बताया कि शौकत खानुम अस्पताल के चीफ मेडिकल अफसर डॉ. आसिम यूसुफ ने इस्लामाबाद स्थित शिफा इंटरनेशनल अस्पताल में उनकी पत्नी बुशरा बीबी के टेस्ट कराने के लिए कहा था. लेकिन जेल प्रशासन पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में जांच करवाने पर अड़ा है.

आर्मी चीफ को दी थी धमकी

Whats App

इससे पहले भी इमरान खान ने पाकिस्तान के आर्मी चीफ आसिम मुनीर को पत्नी से जुड़े मामले पर चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी बुशरा के जेल जाने के लिए सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं. इमरान खान ने कहा था कि अगर उनकी पत्नी को कुछ भी हुआ तो वो असीम मुनीर को नहीं छोड़ेंगे.

कोर्ट ने प्रेस से कॉन्फ्रेंस से बचने को कहा

वहीं सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इमरान खान से कस्टडी में रहते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से बचने को कहा. जिस पर इमरान खान ने बताया कि वो मीडिया से इसलिए बात करते हैं क्योंकि उनके बयानों को गलत तरीके से पेश किया जाता है. इमरान खान ने कोर्ट से हर सुनवाई के बाद उन्हें दस मिनट मीडिया से बात करने देने की मंजूरी मांगी थी.

अडियाला जेल में बंद हैं इमरान खान

बता दें कि क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान पर कई मामलों चल रहे हैं. इन दिनों वह रावलपिंडी की अडियाला जेल में बंद हैं. उनकी पत्नी बुशरा बीबी पर भी तोषाखाना केस चल रहा है. बुशरा को नजरबंद करने के लिए उनके घर ‘बानी गाला’ को ही सब-जेल में बदला गया है. बुशरा को भ्रष्टाचार के साथ ही इमरान खान के साथ अवैध शादी के मामले को लेकर भी दोषी ठहराया गया है.

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374