Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

शाजापुर में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव- कांग्रेस ने राम मंदिर में अड़ंगा क्यों डाला, माफी मांगे

Whats App

शाजापुर। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने सोमवार को शाजापुर में जनसभा को संबोधित किया। इसके पहले उन्होंने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी का नामांकन जमा करवाया। शाजापुर के बस स्टैंड पर आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री डा. यादव ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। बोले कि कांग्रेसियों ने राम मंदिर में अड़ंगा लगाया, वह माफी मांगे। अब तक राहुल, सोनिया और प्रियंका दर्शन करने राम मंदिर क्यों नहीं गए।

सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे आतंकवादियों को जी कहते हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पप्पू की तरह ही उनकी बुद्धि है। बोलते हैं एक दिन में गरीबी दूर करेंगे। उनकी मम्मी, दादी, परदादा ने इतने सालों तक सरकार चलाई पर गरीबी दूर नहीं हुई। पिछले चुनाव में कांग्रेस की बस में बैठने लायक सीट आई थी, इस बार टेंपो में बैठने लायक रह जाएंगे।

विदेश जाओ तो कहना हम राम-कृष्ण की धरती से आए हैं

छिंदवाड़ा में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के जमावड़े को लेकर उन्होंने कहा कि हमारा आदमी चुनाव लड़ रहा है तो सब जा रहे हैं। इसमें क्या बुराई है। उनके पास कोई है नहीं इसलिए नहीं जाते। अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि देश-विदेश में जाओ और सिर्फ इतना बताओ कि हम राम-कृष्ण की धरती से आए हैं। वे समझ जाएंगे आप भारत से आए हैं।

रामजी आ गए, अब कृष्ण आने वाले हैं

राम मंदिर का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने दिया, उसके बावजूद उनको तकलीफ है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि रामजी आ गए हैं और अब कृष्ण आने वाले हैं। राम मंदिर के नाम पर कांग्रेसियों के सीने पर सांप लौट गए। हम तो कानून का सम्मान करते हैं। इनका परिवार शहजादा है और इंदिरा गांधी का चुनाव निरस्त करने पर देश में आपातकाल लगा दिया था।

शाजापुर में नए औद्योगिक क्षेत्र बनाएंगे

राहुल की ओर इशारा करते हुए सीएम ने कहा कि एमपी में आने से पहले ही उनकी तबीयत खराब हो गई। मैं तो कहता हूं कि उनकी तबीयत ही खराब रहे। मुख्यमंत्री ने सभा में कहा कि प्रदेश में अब अलग से एग्रीकल्चर कॉलेज नहीं खुलेंगे, मौजूदा कॉलेज में ही एग्रीकल्चर विभाग भी संचालित किया जाएगा। साथ ही शाजापुर में नए औद्योगिक क्षेत्र बनाएंगे।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374