Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग

Whats App

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का विवादों से नाता रहा है। एक बार फिर से वे सुर्खियों में है। उन पर भोपाल में श्मशान घाट की जमीन पर कब्जा करने के आरोप लगे हैं। रहवासियों का आरोप है कि उन्होंने श्मशानघाट की दीवार जेसीबी से गिरवा दी है। वहीं दूसरी ओर साध्वी प्रज्ञा ने मोहन सरकार और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भूमाफियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने भूमाफियों पर ट्रस्ट की जमीन पर कब्जा करने के आरोप लगाए हैं।

प्रज्ञा सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने X पर लिखा, ”भोपाल में भूमाफियाओं का वर्चस्व है आज मंदिर के लिए खरीदी गई भूमि पर जेसीबी से भूमि समितलीकरण का कार्य कई दिनों से चल रहा था अभी 2 घंटे पूर्व भूमाफियाओं के लोगों ने सरकारी भूमि पर कब्जा किया हुआ है और ट्रस्ट की भमि पर चल रहे कार्य को रोककर जेसीबी के ड्राइवर को पीटा जेसीबी को तोड़फोड़ा बहुत हानि पहुंचाई collector, kamishnar को मैंने तुरंत अवगत कराया है मैं भी मौके पर गई पुलिस ने मुझे वापस भेज दिया।

मान. मुख्यमंत्री श्री @mohanyadavbjpmp अपने गृह विभाग को सतर्क कीजिये भूमाफियाओं पर लगाम कसें राष्ट्रकार्य निमित्त ली गई भूमि को ना एक इंच भी दूंगी ना ही किसी की एक इंच लूंगी और जो हानि भू माफियाओं ने की है उसकी भरपाई भी उन्हीं से की जाए जो लोग इस काम में लिप्त हैं उनके विरुद्ध FIR करके कठोरतम कार्यवाही की जाए।”

Whats App

आपको बता दें कि नेवरी गांव में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आश्रम के लिए जमीन खरीदी है। इसी को लेकर ग्रामीणों और सांसद के बीच हंगामा हुआ। ग्रामीणों का आरोप है कि सांसद ने श्मशानघाट की दीवार गिराने की कोशिश की।  ग्रामीणों के विरोध करने के बाद जेसीबी छोड़कर ड्राइवर भाग गया था। बताया जा रहा है कि प्रज्ञा सिंह सोमवार को रात करीब 9 बजे कुछ लोगों के साथ जमीन पर कब्जा लेने के लिए पहुंचीं थी। उनके साथ एक जेसीबी भी थी। साध्वी ने मौके पर खड़े रहकर जमीन पर कब्जा लिया और इसके लिए गांव के पुराने श्मशान घाट की दीवार तुड़वा दी, जिस पर ग्रामीण नाराज हो गए थे।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374