Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बोले- मेरी मां मोदी की फैन, जेल में था तो मनोज तिवारी ने संबल दिया

Whats App

बिहार के पॉपुलर यूट्यूब स्टार मनीष कश्यप ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. मनीष कश्यप को बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी पार्टी मुख्यालय लेकर पहुंचे थे. उनके साथ मनीष कश्यप की मां भी थीं. मनीष कश्यप बिहार ही नहीं बल्कि बिहार के बाहर भी एक सोशल मीडिया के एक चर्चित चेहरा हैं. उन्होंने इससे पहले बिहार की पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र भरा था. लेकिन खबर है कि वो अब चुनाव नहीं लड़ेंगे. मनीष कश्यप पूरे बिहार में बीजेपी और बीजेपी के सहयोगी दलों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने बेतिया में चुनाव प्रचार शुरू भी कर दिया है.

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मनीष कश्यप ने कहा है कि मेरी मां मोदी जी की फैन हैं. मैं जब जेल में था तब मनोज तिवारी जी ने मेरी मां को बहुत संबल दिया था. मनीष कश्यप ने कहा कि मेरी मां ने कहा है कि तुमको मोदी जी के साथ खड़ा होना है. फिर ये मेरे लिए आखिरी बात हो गई. अब मैं पार्टी के लिए पूरी तरह काम करूंगा.

मनीष ने हमेशा जनता का मुद्दा उठाया

Whats App

वहीं मनीष कश्यप के बीजेपी ज्वाइन करने पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इनकी योग्यता के अनुसार बीजेपी हमेशा इनको सम्मान देगी. इनके साथ उनकी माता जी भी मंच पर ज्वॉइन करने आई हैं, ये सुखद है. मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष कश्यप ने जनता का मुद्दा उठाया है और हमेशा मोदी जी के पक्ष में बातें कही हैं. लेकिन इस देश के कुछ राजनीतिक दलों ने इनकी आवाज दबाने के लिए जेल में बंद कर दिया.

सोशल मीडिया पर मनीष के मिलियन्स में फॉलोअर्स

मनीष कश्यप खुद को सन ऑफ बिहार कहते रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके 8 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. उनकी पहचान एक सफल यूट्यूबर की है. बिहार के जमीन से जुड़े मुद्दों को मनीष अपने यूट्यूब चैनल पर जोर शोर से उठाते रहे हैं. यही वजह है कि उनके वीडियोज बिहार में हर वर्ग के बीच खासतौर पर युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं.

मनीष कश्यप को 9 महीने जेल में भी रहना पड़ा था

मनीष बिहार में बेतिया के रहने वाले हैं. मनीष तब चर्चा में आए थे जब उन्हें एक विवादास्पद वायरल वीडियो को लेकर गिरफ्तार किया गया था. उस कथित वीडियो में तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ मारपीट होते हुए दिखाया गया था. उसके बाद मनीष तमिलनाडु के साथ-साथ बिहार पुलिस के भी निशाने पर आ गए थे. मनीष को तब नौ महीने तक जेल में भी रहना पड़ा था.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374