Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया

Whats App

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक के पूर्व ओएसडी के खुलासे पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया. उत्तर प्रदेश के आगरा में जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं की क्षमता को बर्बाद किया है. इसका ताजा प्रमाण राजस्थान में देखने को मिला है. राजस्थान में हुए पेपर लीक पर पीएम ने कांग्रेस को घेरा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में अब कांग्रेस का ही पेपर लीक हो गया है.

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी. कांग्रेस के अपने लोगों ने, कांग्रेस के मुख्यमंत्री के करीबी ने राजस्थान में एक चोंकाने वाला खुलासा सार्वजनिक रूप से किया है, लेकिन अब तक कांग्रेस के मुंह पर ताले लगे हुए हैं.

अशोक गहलोत के करीबी और पूर्व ओएसडी ने खुलासा किया है कि राजस्थान में हुए पेपर लीक में कांग्रेस की गहलोत सरकार खुद शामिल थी. नौजवानों के साथ इससे बड़ा पाप और धोखा क्या हो सकता है.

Whats App

कांग्रेस-समाजवादी पार्टी गठबंधन “तुष्टिकरण की नीति” पर आधारित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस-समाजवादी पार्टी गठबंधन “तुष्टिकरण की नीति” पर आधारित था और इसके नेता पिछले दरवाजे से ओबीसी के अधिकारों को छीनना चाहते थे. आगरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कांग्रेस पर धन के “पुनर्वितरण” और यहां तक ​​कि लोगों को उनकी विरासत से वंचित करने के आरोप दोहराया.

उन्होंने कहा, “तुष्टीकरण की नीति ने देश को विभाजित कर दिया, लेकिन हम ‘तुष्टिकरण’ (तुष्टीकरण) को समाप्त कर रहे हैं और ‘संतोषीकरण’ (लोगों को संतुष्ट) के लिए काम कर रहे हैं.” उन्होंने परोक्ष रूप से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का जिक्र करते हुए उत्तर प्रदेश में विपक्षी गठबंधन पर हमला बोला. उन्होंने कहा, ”यूपी में दो लड़कों की दोस्ती तुष्टिकरण की राजनीति पर आधारित है.” उन्होंने कहा, ”दोनों अपने भाषणों में ओबीसी की बात करते हैं लेकिन वे पिछले दरवाजे से उनके अधिकार छीनना चाहते हैं और अपना वोट बैंक मजबूत करना चाहते हैं.”

विरासत कानून पर पीएम मोदी का कांग्रेस-सपा पर हमला

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पिरोदा ने बुधवार को अमेरिका में विरासत कानूनों पर अपनी टिप्पणी से विवाद पैदा कर दिया था, जिससे मोदी के इस दावे पर राजनीतिक हलचल बढ़ गई कि कांग्रेस ने लोगों के धन को “पुनर्वितरित” करने की योजना बनाई है. पहले राहुल गांधी की कथित टिप्पणियों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस लोगों की संपत्ति का “एक्स-रे” कराएगी.

पीएम मोदी ने कहा कि सभी को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए और यह भाजपा का संतृप्ति मॉडल है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार इस बात पर काम कर रही है कि भ्रष्टाचारियों द्वारा लूटा गया पैसा लोगों को कैसे लौटाया जाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में और अपने घोषणापत्र में बार-बार धर्म के आधार पर आरक्षण की वकालत की है, जबकि संविधान इसकी मनाही करता है.

उन्होंने कहा, ”कांग्रेस ने इस मोर्चे पर जो कुछ भी किया उसे देश की न्यायपालिका ने खारिज कर दिया, इसलिए अब कांग्रेस ने पिछले दरवाजे से खेल खेलना शुरू कर दिया है.” उन्होंने दावा किया, “अब इंडी गठबंधन के लोग भी कहते हैं कि आपको जो विरासत में मिलेगा, वे उसे लूट लेंगे. कांग्रेस गठबंधन ने घोषणा की है कि 55 फीसदी यानी आधे से ज्यादा सरकार ले लेगी. बाकी रकम आपको मिलेगी.”

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374