Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात...

‘दो नाव पर सवार जिंदगी, हमने अपनी…’, खेसारी संग काम कर चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस का फ्लैट में मिला शव

Whats App

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. एक्ट्रेस का शव कमरे में मिला. घटना की जानकारी मिलने पर जोगसर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जोगसर के आदमपुर जहाज घाट में दिव्यधर्म अपार्टमेंट है. इसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में अमृता रहती थी.

पुलिस ने बताया कि अमृता का शव जिस साड़ी से लटका था, उसे कब्जे में ले लिया गया है. साथ ही मौके से एक मोबाइल भी मिला है. घरवालों के मुताबिक, अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है.

वाट्सऐप पर डाला स्टेटस

Whats App

क्या अमृता ने सुसाइड किया है, इस पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा. हालांकि, मौत से पहले अमृता ने अपने वाट्सऐप पर एक स्टेटस डाला – ‘दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया.’

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम में उन लोगों को सूचना मिली कि अपार्टमेंट में एक महिला ने खुदकुशी की है. जानकारी मिलते ही थानेदार कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान मौके पर पहुंचे. फ्लैट में पहुंचने पर अमृता का शव एक बेड पर पड़ा हुआ थाट. पुलिस ने जब जानकारी ली तो परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई. वहां वह फंदे से लटकी हुई थी. आनन फानन में उसे नीचे उतारा गया. तत्काल स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बताया गया, यह देख वे लोग उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए.

परिजनों ने बताया कि घर में कुछ दिन पूर्व अमृता की बहन वीणा की शादी थी. लोगों ने काफी मस्ती की थी. फिर से अचानक क्या हुआ, किसी को सुसाइड की वजह समझ नहीं आ रहा. उन लोगों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी, जो कि मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर है. अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं.

बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी. वह काफी डिप्रेशन में थी. इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी. अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है. इसको लेकर वह काफी उत्साहित भी थी.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |     भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374