Breaking
पत्नी और भांजी ने 6 लाख रुपये में दी थी व्‍यापारी की हत्‍या की सुपारी, चरित्र शंका में गई जान, 3 आरो... पाटन में जबलपुर-तेंदुखेड़ा मार्ग पर बिजली के तार से लदे ट्रक में लगी आग पोस्टमार्टम के लिए पन्ना से वापस लाए शव, 24 घंटे में साढ़े चार सौ किलोमीटर भटके स्वजन 20 स्टेशनों के शुरू हुई कम्प्यूटरीकृत पार्सल मैनेजमेंट सुविधा, देखें लिस्‍ट चार साल की बच्ची को कोबरा ने डसा, 29 घंटे में मौत, सात दिन आंगन में सोया परिवार जबलपुर सहित संभाग के जिलों में आंधी के साथ हल्की वर्षा के आसार सीबीएसई 12 वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, इतने प्रति‍शत रहा रिजर्ल्‍ट उज्‍जैन में पोलिंग बूथ पर कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार धरने पर बैठे, यह है कारण बैंक मैनेजर से लिफ्ट ली और उनके बैग से उड़ा दिए डेढ़ लाख रुपये इंदौर में वोट डालने पर मिला मुफ्त पोहा-जलेबी और आइस्‍क्रीम

कांग्रेस ने गिराईं सबसे ज्यादा सरकारें, इंदिरा ने लगाई हाई सेंचुरी… राजनाथ सिंह का बड़ा हमला

Whats App

लोकसभा चुनावों को लेकर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुजरात के अहमदाबाद में आज यानी 28 अप्रैल को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने विपक्षी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. गुजरात में आज उनकी तीन सभाएं हैं जो कि अहमदाबाद ईस्ट, आनंद और भावनगर में है. चुनाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि देशभर में 2 चरण का चुनाव हो चुका है और इस समय चल रहे चुनाव को देख कर ये पता लगाया जा सकता है कि हम लोगों ने जो 400 पार का लक्ष्य निर्धारित किया था उसकी दिशा में तेजी से बढ़ रहे हैं.

अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारे देश को लंबे समय से एक अच्छे नेतृत्व की तलाश थी जो आजाद भारत को विकसित देश की कतार में ले जाकर खड़ा कर सकें और वह मोदी जी के रूप में भारत को मिल गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं ये कह सकता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास विजन भी है, मिशन भी है और पैशन भी है. राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के पास क्या है? आगे उन्होंने कहा कि अगर मुझसे ये सवाल पूछा जाए तो मैं कहूंगा कि कांग्रेस के पास न नेता है, न नीति है और न ही नियत है.

कांग्रेस सरकार ने देश में लोकतंत्र की हत्या की: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा कि इस समय कांग्रेस कहती है कि देश में लोकतंत्र संकट में है लेकिन मैं बताना चाहूंगा कि देश में अगर किसी ने लोकतंत्र की हत्या की है तो वह कांग्रेस की सरकार ने की है. कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में मौलिक अधिकारों का निलंबन हुआ, 18 साल तक हम सभी जेल में रहे. राजनाथ सिंह ने कहा कि अब तक देश में अनुच्छेद 356 के तहत 132 बार राष्ट्रपति शासन लगाया गया है, जिनमें से 90 बार कांग्रेस ने लगाया है और जिसमें इंदिरा गांधी ने अकेले ही देश में सरकार गिराने की हाफ सेंचुरी लगा रखी थी.

बीजेपी सरकार पर लगाए गए आरोपों की कही बात

उन्होंने कांग्रेस के बीजेपी सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों की बात करते हुए कहा कि जब भी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है तो उस पर आरोप लगाया जाता है कि वह देश के लोकतंत्र के खिलाफ गंभीर खतरा पैदा किया जा रहा है. अगर ईडी ने कोई कार्रवाई गलत की है तो आप कोर्ट जा सकते हैं और अगर ईडी ने गलत किया है तो आपको कोर्ट से रिलीफ मिलनी चाहिए. रक्षा मंत्री ने अपने आंकड़ों की बात करते हुए कहा कि ईडी ने साल 2014 के बाद से एक लाख करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त की है और 22 हजार करोड़ के कैश जब्त किए हैं लेकिन यही 2014 के पहले ईडी ने सिर्फ 34 लाख कैश जब्त किए थे.

उन्होंने आगे कहा कि यूपीए के 10 साल में भ्रष्टाचार का ओलम्पिक खेल खेला गया और इसकी सबसे बड़ी ऑर्गेनाइजर पार्टी कांग्रेस थी. बीजेपी के संकल्प पत्र की बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार के संकल्प पत्र में नए समर्थ और विकसित भारत के निर्माण की पक्की गारंटी है और कांग्रेस का संकल्प पत्र विभाजनकारी और तुष्टिकरण से प्रेरित है. आजादी के समय महात्मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को भंग कर देना चाहिए लेकिन कांग्रेस ने उनकी बात नहीं मानी तो मुझे लगता है कि अब जनता ने सोच लिया है और फैसला कर लिया है कि अब वही कांग्रेस को खत्म करेगी.

पत्नी और भांजी ने 6 लाख रुपये में दी थी व्‍यापारी की हत्‍या की सुपारी, चरित्र शंका में गई जान, 3 आरोपित गिरफ्तार     |     पाटन में जबलपुर-तेंदुखेड़ा मार्ग पर बिजली के तार से लदे ट्रक में लगी आग     |     पोस्टमार्टम के लिए पन्ना से वापस लाए शव, 24 घंटे में साढ़े चार सौ किलोमीटर भटके स्वजन     |     20 स्टेशनों के शुरू हुई कम्प्यूटरीकृत पार्सल मैनेजमेंट सुविधा, देखें लिस्‍ट     |     चार साल की बच्ची को कोबरा ने डसा, 29 घंटे में मौत, सात दिन आंगन में सोया परिवार     |     जबलपुर सहित संभाग के जिलों में आंधी के साथ हल्की वर्षा के आसार     |     सीबीएसई 12 वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, इतने प्रति‍शत रहा रिजर्ल्‍ट     |     उज्‍जैन में पोलिंग बूथ पर कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार धरने पर बैठे, यह है कारण     |     बैंक मैनेजर से लिफ्ट ली और उनके बैग से उड़ा दिए डेढ़ लाख रुपये     |     इंदौर में वोट डालने पर मिला मुफ्त पोहा-जलेबी और आइस्‍क्रीम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374