Breaking
कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार 4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा? अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी 45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?

दरोगा का अश्लील डांस, मंच पर चढ़कर महिला डांसर के साथ जमकर लगाए ठुमके, एसपी ने किया निलंबित..

Whats App

मैहर। मध्य प्रदेश के मैहर जिले में ASI का वर्दी में एक लेडी डांसर के साथ ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल ने ASI सुशील अहिरवार को सस्पेंड कर दिया है और इसकी जांच एसडीओपी अमरपाटन शिवकुमार सिंह को सौंप दी गई है। आपको बता दें कि एएसआई रामनगर थाने में पदस्थ हैं।

ASI हिनौता गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। यहां पर वह स्टेज पर पहुंच गए और भोजपुरी गाने पर डांस करने लगे। इस दौरान उन्होंने महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाए मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है।

आपको बता दें कि वीडियो में एएसआई स्टेज पर वर्दी में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल न्यू रामनगर थाना क्षेत्र के हिनौता गांव में गुलाब सिंह के यहां पर तिलक का कार्यक्रम था यहां पर गाने पर महिला को ठुमके लगाते हुए देख दरोगा भी स्टेज पर पहुंच गए और उन्होंने महिला के साथ जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान वह अपनी पिस्टल भी कमर में लगाए हुए थे।

Whats App

कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला     |     अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार     |     4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा?     |     अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी     |     45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी     |     गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |     दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374