Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात...

एमएस धोनी ने ऋतुराज गायकवाड़ को दी चेतावनी, खुद को किया किनारे, क्या CSK में सब ठीक है?

Whats App

IPL 2024 शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी. उसके बाद से गायकवाड़ सीएसके की कमान संभाल रहे हैं. हालांकि, टूर्नामेंट की शुरुआत में धोनी मैदान पर जिस तरह एक्टिव थे, उसे देखकर चर्चा होने लगी थी कि गायकवाड़ सिर्फ चेहरा हैं लेकिन अभी भी ‘थाला’ ही विकेट के पीछे से पूरा गेम कंट्रोल कर रहे हैं. लेकिन जैसे-जैसे सीजन बीतता गया ‘माही’ ने गायकवाड़ को पूरी तरह टीम का कंट्रोल दे दिया. अब चेन्नई उनकी कप्तानी में 9 मैच खेल चुकी है, जिसमें 4 में जीत मिली है और 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन इस बीच खुलासा हुआ है कि ‘माही’ ने टीम के नए कप्तान को एक चेतावनी दी है.

धोनी ने गायकवाड़ से क्या कहा?

ऋतुराज गायकवाड़ लगातार पिछले दो मुकाबले हार चुके हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ चेपॉक में मिली हार के बाद उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठे थे. मथीशा पथिराना के अलावा कोई भी गेंदबाज अपना पूरा ओवर नहीं डाल पाया था. इसके बाद गेंदबाजी में बदलाव को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई. अब चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने दावा किया है कि धोनी ने टीम के नए कप्तान को एक चेतावनी दी है.

Whats App

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया कि सीएसके टीम के सुत्रों ने उन्हें बताया है कि गायकवाड़ ने LSG के खिलाफ मैच के दौरान ‘कैप्टन कूल’ से गेंदबाजी में बदलाव करने को लेकर सलाह मांगी थी. हालांकि उन्होंने इसके लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया लेकिन उसी वक्त कहा कि वो आगे से उनसे कुछ न पूछें और मैदान पर अपने सारे फैसले खुद लें.

संकट में चेन्नई सुपर किंग्स

बता दें कि गायकवाड़ इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है. वो दो अर्धशतक और एक शतक की मदद से 8 मैचों में 58 की औसत से 349 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 142 की रही. लेकिन उनकी कप्तानी में टीम फिलहाल संकट में नजर आ रही है. सीजन की अच्छी शुरुआत करने के बाद चेन्नई अब टॉप-4 से बाहर होकर छठे नंबर पर पहुंच गई है. अगर सनराइजर्स हैदराबाद से फिर हारती है तो प्ले ऑफ के लिए और भी मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी. ऐसे में वापसी करने के लिए उसे लीग में तीसरे नंबर की टीम हैदराबाद को चेपॉक स्टेडियम में हर हाल में हराना होगा.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |     भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374