Breaking
अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी 45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव? पटना साहिब में पीएम मोदी ने टेका मत्था, बनाई दाल-परोसा लंगर, गुरु गोविंद के शस्त्रों के किए दर्शन पत्नी और भांजी ने 6 लाख रुपये में दी थी व्‍यापारी की हत्‍या की सुपारी, चरित्र शंका में गई जान, 3 आरो... पाटन में जबलपुर-तेंदुखेड़ा मार्ग पर बिजली के तार से लदे ट्रक में लगी आग पोस्टमार्टम के लिए पन्ना से वापस लाए शव, 24 घंटे में साढ़े चार सौ किलोमीटर भटके स्वजन 20 स्टेशनों के शुरू हुई कम्प्यूटरीकृत पार्सल मैनेजमेंट सुविधा, देखें लिस्‍ट चार साल की बच्ची को कोबरा ने डसा, 29 घंटे में मौत, सात दिन आंगन में सोया परिवार

केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में कैदी की मौत, दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहा था

Whats App

 उज्जैन। केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहे एक कैद की इंदौर में मौत हो गई। मृतक को बीमारी के चलते इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

जेल अधीक्षक मनोज साहू ने बताया कि मांगीलाल पुत्र भागीरथ उम्र 75 वर्ष निवासी ग्राम कुचडौद अफजलपुर मंदसौर को दुष्कर्म के मामले में कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी।

बंदी मांगीलाल को 1 सितंबर 2019 को उज्जैन की केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में भेजा गया था। यहां वह सजा काट रहा था। 8 अप्रैल को उसे गुर्दे की बीमारी, दोनों आंखों में मोतियाबिंद, पेशाब करने में परेशानी, लीवर की बीमारी तथा हाई ब्लड प्रेशर के कारण इंदौर के एमवाय अस्पताल में उपचार के लिए भेजा था। जहां उसकी इलाज के दौरान शनिवार देर रात को मौत हो गई।

अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी     |     45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी     |     गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |     दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?     |     पटना साहिब में पीएम मोदी ने टेका मत्था, बनाई दाल-परोसा लंगर, गुरु गोविंद के शस्त्रों के किए दर्शन     |     पत्नी और भांजी ने 6 लाख रुपये में दी थी व्‍यापारी की हत्‍या की सुपारी, चरित्र शंका में गई जान, 3 आरोपित गिरफ्तार     |     पाटन में जबलपुर-तेंदुखेड़ा मार्ग पर बिजली के तार से लदे ट्रक में लगी आग     |     पोस्टमार्टम के लिए पन्ना से वापस लाए शव, 24 घंटे में साढ़े चार सौ किलोमीटर भटके स्वजन     |     20 स्टेशनों के शुरू हुई कम्प्यूटरीकृत पार्सल मैनेजमेंट सुविधा, देखें लिस्‍ट     |     चार साल की बच्ची को कोबरा ने डसा, 29 घंटे में मौत, सात दिन आंगन में सोया परिवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374