Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात...

टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द

Whats App

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा स्वीकार किए जाने के बाद पूर्व अध्यक्षअरविंदर सिंह लवली भावुक हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने अपने मन की पीड़ा और दिल्ली के तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पीड़ा को अपने अध्यक्ष को भेजा है. मेरी पीड़ा उसूलों को लेकर है. मैंने इस्तीफा अपने लिए नहीं दिया, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए दिया है. उन्होंने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि बावरिया का धन्यवाद, यदि मेरा इस्तीफा स्वीकार हुआ है. मै किसी पार्टी में शामिल होने नहीं जा रहा हूं.

उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित सरकार की बात करें, लेकिन कभी कांग्रेस के वर्कर ने यह नहीं कहा कि मौजूदा केजरीवाल सरकार को हमने क्लीन चिट दिया है.

अरविंदर सिंह लवली का झटका दर्द

लवली ने कहा कि उन्होंने यह कार्रवाई इसलिए नहीं की, क्योंकि उन्हें टिकट नहीं मिला और यह सिर्फ उनकी दुर्दशा नहीं, बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की दुर्दशा है. दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र में अपनी शिकायतें लिखीं थीं.

अफवाहों को दरकिनार करते हुए उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके इस्तीफे के पीछे टिकट वितरण कारण नहीं है और यह “उसूलों की वजह से” था. लवली ने दावा किया कि करीब 30 पूर्व विधायकों ने मुझसे मुलाकात की है और अपना समर्थन दिया है.

यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावना है

उन्होंने कहा, “यह अरविंदर सिंह लवली की भावना नहीं है, बल्कि यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावना है. मैं आलाकमान को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लिया. मैं सौरभ भारद्वाज को उनके शब्दों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं.”

उन्होंने साफ कहा कि वह किसी भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने डीपीसीसी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने रुख हमेशा गठबंधन के साथ लड़ने का था, लेकिन हमने उन्हें अस्पताल बनाने का श्रेय कभी नहीं दिया… उन्होंने कहा, “मैं कम से कम कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं. 30-35 लोग मुझसे मिलने आए हैं, यहां तक कि पूर्व विधायक भी. यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावना है.” उन्होंने कहा, ”मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं.”

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |     भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374