Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात...

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां

Whats App

पंजाब के बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के एक प्रोग्राम के दौरान पार्टी वर्कर्स आपस में भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि उन्होंने आपस में एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं. यह कार्यक्रम एक निजी रिजॉर्ट में रखा गया था. इस घटना के कुछ वीडियो और फोटो सामने आए हैं, जिनमें पार्टी वर्कर्स एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. घटना के बाद पूरे रिजॉर्ट में अफरातफरी मच गई. मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह से नेताओं को बाहर निकाला.

जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम में कुछ ही देर बाद बठिंडा से पार्टी की घोषित उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल आने वाली थीं. उनके आने से पहले ही यह विवाद हो गया, जिसके चलते कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा.

जानकारी के अनुसार, शिरोमणि अकाली दल के यूथ विंग के नेताओं ने उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें वे शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार हरसिमरत कौर के लिए कैंपेनिंग कर रहे थे. इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि स्टेज के पास मौजूद कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे.

Whats App

हालांकि, विवाद के समय कोई मुख्य नेता मौके पर मौजूद नहीं था. जब विवाद की जानकारी नेताओं को हुई तो उन्होंने कार्यक्रम की स्थगित कर दिया.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |     भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374