Breaking
पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान? कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट "कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे", महाराजगंज में ब... झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस... शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती भगवान जगन्नाथ पर टिप्पणी में फंसे संबित पात्रा ने मांगी माफी, अब रखेंगे 3 दिनों का उपवास

जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना

Whats App

कल कांग्रेस कैंडिडेट कांति बम के नामांकन वापस लेने और भाजपा में जाने के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस हमलावर हुई है। प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंदौर बुद्धिजीवियों का शहर है। इंदौर शहर मां अहिल्या की नगरी है। न्याय के लिए मां ने अपने बच्चों को भी सजा दी यह वह शहर है जिसने भाजपा को अद्भुत सफलता दी। लेकिन अब इंदौरवासी अपने मत का उपयोग नहीं कर सकते क्योंकि भाजपा ने अब मत डालने काफी अधिकार छीन लिया है। भाजपा का यह कृत इंदौर शहर के वोटो को चुनौती देना है।

भाजपा शहर के लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं। इस पूरे घटनाक्रम से कांग्रेस का बड़ा नुकसान हुआ है। इस पूरे घटनाक्रम ने यह चुनौती कांग्रेस से ज्यादा इंदौर शहर को दी है। उन्होंने इंदौर वालों से कहा कि वह अब वोट के अधिकार के लिए खड़े हो। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी उम्र का लिहाज किए बगैर इंदौर वासियों को चैलेंज दिया है। हम यही कह रहे हैं इसीलिए लोकतंत्र खतरे में है।

जहां तक कांग्रेस का सवाल है, हम जल्दी एक रणनीति बनाएंगे। उन्होंने कहा हमें दोषी ठहरा सकते हो लेकिन एक पक्ष यह भी देखना होगा कि इस शहर के साथ भाजपा ने क्या किया। उन्होंने कहा पत्रकारों को भी सोचना होगा एक दिन आपकी कलम को भी रोक दिया जाएगा। यह केवल एक प्रत्याशी का फॉर्म वापस नहीं कराया गया है। यह इंदौर के लोकतंत्र का चीर हरण हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को लेकर यह कहना चाहता हूं कि हम लड़ना चाहते हैं और डालेंगे लेकिन हम अहिंसा का रास्ता अपना कर इस लड़ाई को लड़ेंगे।

पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान?     |     कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट     |     “कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे”, महाराजगंज में बोले PM मोदी     |     झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे     |     गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या     |     मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान     |     स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच     |     ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस्कार     |     शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती     |     भगवान जगन्नाथ पर टिप्पणी में फंसे संबित पात्रा ने मांगी माफी, अब रखेंगे 3 दिनों का उपवास     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374