Breaking
हेमंत सोरेन को मिलेगी बेल या काटेंगे जेल? अंतरिम जमानत पर SC में सुनवाई जारी दिल्ली कोर्ट से मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ी एक ही चिता पर 11 लोगों का अंतिम संस्कार, कवर्धा हादसे के बाद सामने आईं रुला देने वाली तस्वीरें चार धाम यात्रियों को बड़ा झटका, रजिस्ट्रेशन पर 31 मई तक लगी रोक 15 महीने से जेल में सिसोदिया, आज जमानत याचिका पर फैसला संभव…जानिए अब तक क्या-क्या हुआ बेटी की हत्या कर बेडरूम में दफनाई लाश, रात भर कब्र पर सोता रहा, फिर अगले दिन… पुणे पोर्शे कार हादसाः पुलिस ने नाबालिग आरोपी के पिता को हिरासत में लिया, 2 लोगों की हुई थी मौत अमित शाह जी आप भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे क्योंकि… केजरीवाल का पलटवार हेलिकॉप्टर क्रैश के बाद कट्टर दुश्मन से मदद मांगने को मजबूर हुआ ईरान सारण में चुनाव के बाद हिंसा, रोहिणी आचार्य के बूथ से जाते ही भिड़े दो गुट, गोलीबारी में एक की मौत

इंदौर में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, अक्षय बम का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी…

Whats App

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन फॉर्म वापस ले लिया। इसके बाद सियासत गरमा गई है। इंदौर में सोमवार को महिला कांग्रेस नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की है। महिला कांग्रेस नेताओं ने अक्षय बम का पुतला दहन कर विरोध जताया महिला कांग्रेस नेताओं ने नकली नोटों का हार पुतले को पहनाया और फिर उसमें आग लगा दी। इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने सोमवार को अपना नामांकन वापस ले लिया।

इसके बाद महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकार चौराहा पर उनका पुतला जलाया और आरोप लगाया है कि यह पूरा मामला लालच का है और यह पूरा षड्यंत्र है। महिला कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अक्षय बम को उन्होंने जाल में फसाया है। अक्षय कांति बम के नाम वापसी के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच मंथन तेज हो गया है और पार्टी ने प्लान बी पर काम शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के बड़े नेता इंदौर के घटनाक्रम को लेकर अब निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन देने के लिए प्लान बी बना रहे है और कांग्रेस ने निर्दलीय प्रत्याशियों के नाम भी मांगे हैं। जो निर्दलीय प्रत्याशी कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ा होगा कांग्रेस की तरफ से अब उसको समर्थन दिया जाएगा।

हेमंत सोरेन को मिलेगी बेल या काटेंगे जेल? अंतरिम जमानत पर SC में सुनवाई जारी     |     दिल्ली कोर्ट से मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ी     |     एक ही चिता पर 11 लोगों का अंतिम संस्कार, कवर्धा हादसे के बाद सामने आईं रुला देने वाली तस्वीरें     |     चार धाम यात्रियों को बड़ा झटका, रजिस्ट्रेशन पर 31 मई तक लगी रोक     |     15 महीने से जेल में सिसोदिया, आज जमानत याचिका पर फैसला संभव…जानिए अब तक क्या-क्या हुआ     |     बेटी की हत्या कर बेडरूम में दफनाई लाश, रात भर कब्र पर सोता रहा, फिर अगले दिन…     |     पुणे पोर्शे कार हादसाः पुलिस ने नाबालिग आरोपी के पिता को हिरासत में लिया, 2 लोगों की हुई थी मौत     |     अमित शाह जी आप भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे क्योंकि… केजरीवाल का पलटवार     |     हेलिकॉप्टर क्रैश के बाद कट्टर दुश्मन से मदद मांगने को मजबूर हुआ ईरान     |     सारण में चुनाव के बाद हिंसा, रोहिणी आचार्य के बूथ से जाते ही भिड़े दो गुट, गोलीबारी में एक की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374