Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

उमंग सिंघार, उमंघ सिंघार है, कोई सिंधिया नहीं जो…भाजपा में जाने की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया

Whats App

नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने बुधवार को इंदौर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा की। बीजेपी मे जाने की अटकलों को नकारते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि यह सारी अफवाहें बीजेपी की आईटी सेल उड़ा रही है। मैं पार्टी के साथ ही खड़ा हूं। अक्षय बम को लेकर कहा अरे फुस्सी बम है, कहां दिमाग लगा रहे हो।

उमंग सिंघार ने भाजपा में जाने को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि कई बार ऑफर आते हैं, जब सरकार जा रही थी तब भी आए, लेकिन मैं प्रलोभन में नहीं आया। उमंग सिंघार… उमंग सिंघार है… कोई सिंधिया नहीं है।

दरअसल, इंदौर में हुए घटनाक्रम के बाद सोशल मीडिया पर मंगलवार दोपहर में खबरें चली कि इंदौर से लगी हुई लोकसभा सीट के नेता जो दिग्विजय सिंह के धुर विरोधी है उन्होंने इंदौर में एक फाइव स्टार होटल में बीजेपी नेताओं के साथ बैठक कर ली है और शाम तक बीजेपी में जा सकते हैं।

Whats App

इसके बाद मंगलवार शाम को इन खबरों का खंडन करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वे धार में कांग्रेस के प्रत्याशी राधेश्याम मुवैल के साथ प्रचार करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कितने भी केस लगा दो उमंग डरने वाला आदमी नहीं है। पार्टी के साथ ईमानदारी के साथ खड़ा रहा हूं, लड़ता हूं और लड़ता रहूंगा। अभी गर्मी ज्यादा बढ़ गई है, बीजेपी वालों का दिमाग सटकने लगा है। चुनाव का भी तापमान बढ़ गया है। दो चरणों में जो चुनाव हुए, इसमें बीजेपी डाउन हो रही है। मैंने सिद्दातों की लड़ाई लड़ी है और लड़ता रहूंगा। अफवाह उड़ाने वालों के लिए यही कहूंगा- दिल बहलाने के लिए ये ख्याल अच्छा है।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374