Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुख्यमंत्री ने SIT गठित कर जांच के दिए आदेश…

Whats App

 

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में मिसरोद थाना क्षेत्र में आने वाले एक नामी बोर्डिंग स्कूल में 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल के छात्रावास में दुष्कर्म का मामला सामने आया है आपको बता दें कि इस मामले में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एसआईटी गठित कर जांच के आदेश दे दिए हैं। मुख्यमंत्री ने एसआईटी गठित कर अधिकारियों से जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दे दिए हैं। आपको बता दें कि इस मामले में भोपाल पुलिस आयुक्त का कहना है कि आज SIT का गठन कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह घटना 5 दिन पुरानी है।

मामले में बच्ची की मां का कहना है कि रविवार को उसने अपनी बच्ची से फोन पर बात की थी। तब उसकी बच्ची रोने लगी और उसके बाद बच्ची की मां सोमवार को स्कूल पहुंची और अस्पताल में उसका चेकअप कराया यहां डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में सूजन है और ब्लीडिंग हुई है। बच्ची की मां का आरोप है की बच्ची ने बताया कि जिस व्यक्ति ने उसके साथ गलत काम किया है। उसे एक एक दूसरा व्यक्ति मोदी साहब कह रहा था। बच्ची ने अपनी मां को बताया कि उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि उसके बिस्तर पर तीन अंकल लेटे हुए थे। इनमें से एक व्यक्ति कह रहा था की बच्ची को होश आ रहा है और उसकी आंख खुल रही है।

Whats App

उसके बाद से बच्ची के पेट में दर्द हो रहा था। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची ने अपनी मां को बताया कि जब उसको सुबह होश आया तो वह अपने पलंग पर सो रही थी और उसने वार्डन से कहा कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। वहीं इस मामले में भोपाल पुलिस का कहना है कि मासूम के सामने परेड करा कर आरोपियों की पहचान की जाएगी अभी आरोपी अज्ञात हैं। खुलासा होते ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374