Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया

Whats App

धरमपुरी। ग्राम शाहपुर काकड़दा में सोमवार रात को नकली पुलिस बन कर वसूली करने का मामले सामने आया। इसमें नकली पुलिस बने व्यक्ति को शिक्षक ने पकड़ लिया व पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं आरोपित के अन्य दो साथी मौके से भाग गए। पुलिस दोनों फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

ग्राम शाहपुर काकड़दा निवासी शासकीय शिक्षक विक्रमसिंह पुत्र कालुसिंह बारिया के घर पर सोमवार रात करीब डेढ़ बजे तीन लोग नकली क्राइम ब्रांच अधिकारी बन कर पहुंचे। एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में था व दो व्यक्ति सादे कपड़े पहने हुए थे। उन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच इंदौर का बता कर घर में गांजा रखे होने की बात कह कर तलाशी शुरू की। इसी दौरान पुलिस की वर्दी पहने व्यक्ति ने वर्दी की शर्ट से एक कपड़े की थैली निकाल कर घर के किचन में रखने लगा। जिस पर उसे पकड़ने के दौरान धक्का-मुक्की हुई।

उसके बाद उस व्यक्ति को शिक्षक ने पकड़ लिया। थैली खोलने पर उसमें गांजा पाया गया। शिक्षक व पत्नी व भांजा चिल्लाए तो अन्य दो व्यक्ति वहां से भाग गए। जिसके बाद विक्रम अपने भाई शंभु के साथ आरोपित दीपक पुत्र प्रकाश मालवीय निवासी सुभाष नगर कंट्रोल वाली गली इंदौर थाना पलासिया को लेकर धरमपुरी थाने पर पहुंचे व प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच व अन्य आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

विक्रम ने कहा कि पकड़े गए आरोपित ने बताया था गांव के ही पप्पु पुत्र कैलाश व संतोष पुत्र कुंवरसिंह ने ही घर पर गांजा रख कर वसूली करने के लिए कहा था। जिसके लिए गांजा भी पप्पु ने ही दिया था। पकड़े गए वर्दीधारी आरोपित के साथी जितेंद्र जैन व राकेश बाबरी मौके से फरार हो गए।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374