Breaking
हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड

मोटर साइकिल सवार को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 माह की नवजात सहित महिला की मौत

Whats App

 मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में आज बुधनी-नर्मदापुरम के बीच नर्मदा पुल पर एक हादसा हो गया, जिसमें एक कंटेनर ने मां-बेटे को कुचल दिया। दुर्घटना में 3 माह के नवजात की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और महिला की भोपाल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक महिला का नाम ज्योति मौर्य (28) निवासी बंगाली कॉलोनी नर्मदापुरम है।

महिला के पिता नर्मदा प्रसाद बुधनी में नगर परिषद में फायर ब्रिगेड ड्राइवर हैं। नर्मदा प्रसाद ने बताया दोपहर के समय अपनी बेटी एवं तीन माह के नाती को बुधनी से उसके ससुराल बंगाली कॉलोनी नर्मदापुरम छोडऩे जा रहे थे। इस बीच नर्मदा ब्रिज पर जैसे ही पहुंचे एक ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद वह और बाइक एक तरफ गिर गए। बेटी और नाती दोनों सडक़ के दूसरी ओर गिरे। इसके चलते ट्रक का पहिया महिला के दोनों पैर से निकल गया और नवजात बेटे के सिर पर भी चोट लगी।

नवजात की उम्र 3 माह की है जिसकी मौके पर मौत हो गई और देर शाम को उसकी मां की भोपाल के अस्पताल में मौत हो गई। बुधनी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और कंटेनर को भी जप्त कर लिया है।

हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल     |     हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें     |     अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल     |     सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप     |     विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत     |     बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते     |     समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू     |     ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED     |     नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक     |     नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374