Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

नमक की एक थैली के जरिए हत्यारों तक पहुंची पुलिस…माता पिता ही निकले बेटे के कातिल…

Whats App

इंदौर के एरोड्रम थाना पुलिस ने पिछले दिनों एक नमकीन कंपनी की बोरी में बंधा हुआ शव बरामद किया था जो काफी सड़ी गली स्थिति में था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए 250 से अधिक सीसीटीवी सहित नमकीन कंपनी की थैली के आधार पर हत्या का खुलासा कर दिया है। माता-पिता को आरोपी बनाते हुए पुलिस ने घटना की जानकारी दी है…।

पूरे मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी विनोद मीणा द्वारा बताया गया कि 26 अप्रैल को एरोड्रम थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 155 में खाली मैदान पर एक नमकीन कंपनी के बोरे में बंधा हुआ शव बरामद किया गया था। प्राथमिक रूप से हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की गई जिसके तहत 250 के लगभग सीसीटीवी कैमरे खागाले गए उसमें भी कुछ भी साफतौर पर साफ नहीं हो पा रहा था। इसके बाद जिस बोरी में शव मिला था उसकी जांच पड़ताल की गई थी उसमें नमकीन कंपनी का नाम लिखा हुआ था जिसके बाद बाणगंगा में संचालित होने वाली नमकीन कंपनी से संपर्क किया गया। उनके द्वारा बताया गया कि विभिन्न स्थानों पर बोरी में सामान भरकर सप्लाई किया गया है विभिन्न दुकानों पर पहुंच कर जानकारी जताते हुए मृतक के दरवाजे तक पहुंच गई जहां पर मृतक के माता-पिता से बातचीत की गई तो उन्होंने खुलासा किया कि उनका बेटा गांव गया है और वह उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

जब सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की घटना को कबूल कर लिया जिसमें बात सामने आई कि मृतक बेटा अपनी उन 50 वर्षीय मां के साथ जोर जबरदस्ती कर अवैध संबंध बनाने की रंजिश के कारण आए दिन विवाद होता था और इसी विवाद के चलते लकड़ी की मोगरी और पेचकस के माध्यम से हत्या कर दी गई और शव को दो दिनों तक घर में ही रखा गया जब शव में से सड़न की बदबू आने लगी तो पिता ने स्वयं के ठेले पर बेटे का शव रखकर 155 स्कीम नंबर में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में अभी भी अन्य पहलुओं का आधार पर पकड़े माता-पिता से पूछताछ कर रही है।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374