Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार ,भेजा जेल ,जानिए क्या है पूरा मामला…

Whats App

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी को बड़वानी जिला पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में भोपाल से गिरफ्तार किया है। खराड़ी बड़वानी जिले में डिप्टी कलेक्टर रह चुके हैं। एक महीने पहले उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ था। 2016 में भी खराड़ी बड़वानी जिले में एसडीएम रह चुके हैं। डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी ने इसी दौरान पीड़िता से दुष्कर्म कर उसे डराया धमकाता था। इस मामले में पीड़िता द्वारा चार दिन पूर्व खराड़ी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कराया गया। उसके बाद बड़वानी पुलिस भोपाल पहुंची और डिप्टी कलेक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

शुक्रवार दोपहर महिला थाने में उनके प्रकरण की फाइल तैयार कर पुलिस ने जिला न्यायालय में पेश किया। जहां से शाम को उन्हें केंद्रीय जेल भेजा गया। अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम के पद पर पदस्थ रह चुके है। वहीं बीते वर्ष डिप्टी कलेक्टर के रुप में बड़वानी में उनका स्थानांतरण हुआ था। हाल ही में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के पूर्व उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ है। अभयसिंह के खिलाफ एक महिला ने 29 अप्रैल को बड़वानी के महिला थाने में केस दर्ज कराया था। बड़वानी महिला थाने में प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा टीम बनाकर उनकी गिरफ्तारी के लिए भेजी गई। साइबर टीम की मदद से डिप्टी  कलेक्टर को भोपाल में पकड़ा गया है।

डॉ. अभयसिंह खराड़ी पर बड़वानी में मामला दर्ज होते ही वो उज्जैन डिप्टी कलेक्टर के पद पर रहते हुए फरार हो गए थे। इसको लेकर बड़वानी से महिला थाना प्रभारी सहित चार सदस्यीय टीम उनकी तलाश में कई जिलों में पहुंची। हालांकि खराड़ी ने चालाकी दिखाते हुए अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर रखा था। उनकी तलाश में पुलिस टीम सबसे पहले धार पहुंची। वहां से इंदौर पहुंची। उसके बाद साइबर टीम की मदद से भोपाल में दबिश देकर गुरुवार रात गिरफ्तार किया। कुछ वर्ष पूर्व अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम के पद पर पदस्थ रह चुके है। बड़वानी में एसडीएम रहने के बाद बीते वर्ष ही प्रमोशन होकर उनको बड़वानी में डिप्टी कलेक्टर के रुप में भेजा गया था। इसके बाद उनका उज्जैन जिले में ट्रांसफर हो गया था।

Whats App

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374