Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

खुद शहंशाह पर मेरे भाई को बोलते हैं शहजादा…प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना

Whats App

गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गाधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद शहंशाह हैं लेकिन मेरे भाई को शहजादा बोलते हैं. प्रियंका ने कहा कि मैं बताना चाहती हूं कि मेरे भाई 4,000 किमी. पैदल चले, देश के लोगों से मिले और उनसे पूछा कि आपके जीवन में क्या समस्याएं हैं? एक तरफ शहंशाह नरेंद्र मोदी जी महलों में रहते हैं. वह किसानों, महिलाओं की मजबूरी कैसे समझ पाएंगे?

प्रियंका ने कहा कि नरेंद्र मोदी सत्ता से घिरे हुए हैं. उनके आस-पास के लोग उनसे डरते हैं. उनको कोई कुछ नहीं कहता है. अगर कोई आवाज उठा भी ले, तो उस आवाज को दबा दिया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि आज के प्रधानमंत्री की कार्यशैली देखिए. गुजरात ने पीएम मोदी को सम्मान दिया, स्वाभिमान दिया और उनको सत्ता दी, लेकिन वे केवल बड़े-बड़े लोगों के साथ दिखते हैं. क्या आपने पीएम मोदी को किसी किसान से मिलते देखा है? किसान काले कानूनों के खिलाफ आंदोलन करता है. सैकड़ों किसान शहीद होते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री जी उनसे मिलने तक नहीं जाते. फिर जैसे ही चुनाव आता है और उन्हें लगता है कि हमें वोट नहीं मिलेगा, तब PM मोदी कानून बदल देते हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आगे कहा कई बीजेपी नेताओं ने कहा है कि अगर बीजेपी चुनाव जीतती है तो संविधान बदल दिया जाएगा. इसलिए, संविधान को समझना महत्वपूर्ण है और यह आपके जीवन को कैसे प्रभावित करता है. संविधान से आपको अधिकार मिलते हैं. सबसे बड़ा अधिकार वोट डालने का है. संविधान ने आरक्षण के साथ-साथ नागरिकों को सवाल करने और आंदोलन करने का भी अधिकार दिया है. यह अधिकार देश में किसान, मजदूर, गरीब, मंत्री सभी को दिया गया है. इसलिए जब BJP के लोग कहते हैं कि संविधान बदला जाएगा, तो मतलब साफ है कि ये लोगों से उनका अधिकार छीनना चाहते हैं.

Whats App

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374