Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

बालू माफियाओं का कहर, ट्रेक्टरट्राली से कुचल कर ASI को मौत के घाट उतारा, दो गिरफ्तार

Whats App

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में रेत के अवैध परिवहन में लगे ट्रेक्टरट्राली चालक ने एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक (एएसआई) को कुचल दिया, जिससे वे मौके पर ही शहीद हो गए। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और तीसरे की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात्रि में एएसआई महेंद्र बागरी एक फरार आरोपी को पकड़ने के सिलसिले में जा रहे थे। रास्ते में उन्हें ट्रेक्टर ट्राली दिखायी दी, जिसमें रेत लदी हुयी थी। उन्होंने ट्रेक्टर को रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान चालक ने ट्रैक्टर समेत भागने का प्रयास किया और एएसआई उसकी चपेट में आ गए। इस वजह से उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

CM यादव ने  पुलिस प्रशासन को सख्त कारर्वाई के दिए निर्देश
इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और उसने ब्यौहारी थाने में हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक विजय उफ राजरावत और आशुतोष सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी सुरेंद्र सिंह की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पहले से भी आपराधिक प्रकरण दर्ज होने की जानकारी सामने आयी है। इस बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इस मामले में पुलिस प्रशासन को सख्त कारर्वाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने शहडोल पुलिस और प्रशासन को अवैध ढंग से रेत परिवहन के मामले में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कारर्वाई करने के लिए कहा है।

उधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने CM पर किया कटाक्ष 
उधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कहा कि शहडोल में रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ट्राली ने ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी को भी कुचल दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कटाक्ष किया और कहा कि यदि ‘‘राजनीतिक दुर्भावना” से प्राथमिकी करवाने जैसा शौक माफिया के खिलाफ भी हो जाए, तो कुछ हद तक ऐसी हत्याएं रोकी जा सकती हैं।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374