Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, ASI की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या..

Whats App

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में रेत का अवैध कार्य पूरे चरम पर है, दो दिन पहले  खनिज माफिया ने यहां पर खनिज इंस्पेक्टर तथा अन्य खनिज कर्मचारी के साथ मारपीट की और अवैध रेत खनन से भरी गाड़ी छुड़ाकर ले गए थे। इसके बाद शनिवार की देर रात को ब्यौहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत पदस्थ एएसआई महेंद्र सिंह बागरी की खनिज माफिया ने हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र सिंह बागरी दो अन्य पुलिस कर्मियों के साथ एक वारंटी को पकड़ने के लिए जा रहे थे। तभी बडौली हेलीपैड के पास अवैध रेत से लदी एक ट्रैक्टर सामने की तरफ से आ रहा था। पुलिसकर्मी जब अपने वाहन से नीचे उतरे और ट्रैक्टर के पास जाने लगे अचानक ट्रैक्टर चालक चलते ट्रैक्टर से कूदकर भाग गया और ट्रैक्टर एएसआई महेंद्र सिंह बागरी के ऊपर चढ़ गया।

तत्काल एएसआई गया प्रसाद कनौजिया और आरक्षक संजय ने मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जब तक थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा एएसआई महेंद्र की मौत हो चुकी थी। शहडोल एडीजीपी डीसी सागर भी घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए थे। बताया जा रहा है की वारदात में शामिल फरार ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया गया है। मृतक एएसआई महेंद्र सतना जिले के रहने वाले थे और उनकी तीन बेटियां हैं।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374