Breaking
हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा जनरेटर में ब्लास्ट से गाजियाबाद की सोसाइटी में भीषण आग, 4 फ्लैट आए चपेट में बिहार: दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से लूटे 5 लाख, ग्रामीणों ने 2 को खदेड़कर पकड़ा दिल्ली के लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को टिकट देने से गुस्से में हैं… कन्हैया कुमार पर हमले पर बोले मनोज ... कामिल से कमल बन प्यार में फंसाया, रेप के बाद कराया गर्भपात; पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार आवारा कुत्तों का आतंक, 4 बच्चों पर किया जानलेवा हमला; चेहरा और हाथ को नोंच खाया राजस्थान: गर्लफ्रेंड का ऐसा शौक…खर्चा निकालने के लिए करते थे लूटपाट; पुलिस ने 4 को दबोचा बिहार: रील बनाने का ऐसा नशा… गंगा नदी में डूबे आधा दर्जन युवक, 2 की बची जान, 4 लापता हमें संविधान को बचाना है…दिल्ली में बीजेपी पर गरजे राहुल गांधी

सहेली के साथ आया ब्वॉयफ्रेंड तो मां ने बेटी को डांटा, इंदौर से उज्‍जैन आकर होटल की छत से कूदी

Whats App

उज्जैन। इंदौर निवासी दसवीं कक्षा की छात्रा रविवार सुबह उज्‍जैन के कार्तिक चौक स्थित होटल की छत से पड़ोस की छत पर कूद गई। जिससे वह गंभीर घायल हो गई। छात्रा के इंदौर स्थित घर पर उसकी सहेली अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आई थी। मां ने डांट लगाई तो वह घर से भागकर उज्जैन आ रही थी। बस में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र निवासी पांच पंडित मिले, जिनके साथ वह होटल में ही रुकी थी। खाराकुआं पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि इंदौर निवासी दसवीं कक्षा की छात्रा शनिवार रात को घर से भाग गई थी। छात्रा के घर पर शनिवार को उसकी सहेली और ब्वॉयफ्रेंड आया था। मां को इसकी जानकारी लगी तो उसने छात्रा को डांट लगा दी थी।

छात्रा उज्जैन की बस में सवार हो गई थी। बस में चंद्रप्रकाश पुत्र संतोष कुमार मिश्रा उम्र 20 वर्ष निवासी खटौली पोस्ट परासी दुबे खतौली सोनभद्र उत्तर प्रदेश, सूरज पुत्र कामेश्वर पांडेय उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम घूरमा संत नगर राबटसगंज सोनभद्र उत्तर प्रदेश, रूद्र पुत्र अमरेशचंद्र पांडेय उम्र 20 वर्ष निवासी घुबास खुर्द, राबटसगंज सोनभद्र उत्तर प्रदेश, अक्षय पुत्र संतोष दुबे व एक नाबालिग मिला था।
Whats App
छात्रा ने युवकों से मांगी थी मदद
छात्रा ने युवकों को बताया कि वह घर से भागकर आ रही है। उसकी मदद कर दो। इस पर चंद्रप्रकाश ने उसे कहा कि हमारी अपने परिवार के सदस्य से बात करवा दो। इस पर छात्रा ने मोहल्ले में रहने वाले युवक से बात करवाई थी। उसे बताया कि वह उज्जैन आ गई है और इन भइया के साथ है। युवक ने छात्रा के घर पर बताया था। जिस पर उसके स्वजन ने इंदौर पुलिस को सूचना दी थी।

 

रात को युवकों के साथ ही होटल में रुकी, सुबह कूदी

 

रात को छात्रा के स्वजन से बात करने के बाद युवक उसे अपने साथ कार्तिक चौक स्थित होटल मणिभद्र पैलेस ले गए, जहां वह युवकों के साथ ही रुकी थी। युवकों ने होटल संचालक को बताया था कि वह उज्जैन दर्शन करने व पूजन करने आए हैं। सुबह दस बजे ट्रेन है वापस वाराणसी जाना है। रविवार सुबह छात्रा ने अपने घर पर चंद्रप्रकाश के मोबाइल से घर पर बात की थी। इसके बाद वह होटल की छत पर पहुंची और वहां से छलांग लगा दी। जिससे वह होटल की पड़ोसी की छत पर गिर गई थी। इसकी जानकारी लगने पर सभी युवक व होटल संचालक उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे।

 

सात दिन से खेड़ा घाट पर कर रहे थे हवन
युवकों ने पुलिस को बताया कि सभी सात दिनों से खेड़ा घाट पर आयोजित हवन में शामिल होने के लिए आए थे। सभी कर्मकांडी पंडित हैं। सात दिन के हवन के बाद वह शनिवार रात को उज्जैन में महाकाल दर्शन करने के लिए आए थे। यहां रविवार को दस बजे ट्रेन से वाराणसी जाना था।
छात्रा को इंदौर ले गए स्वजन

 

छात्रा को उपचार के लिए उसके स्वजन जिला अस्पताल से रैफर करवाकर इंदौर ले गए। इंदौर में ही एमजी रोड थाने में छात्रा के अपहरण का केस दर्ज है।

हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |     जनरेटर में ब्लास्ट से गाजियाबाद की सोसाइटी में भीषण आग, 4 फ्लैट आए चपेट में     |     बिहार: दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से लूटे 5 लाख, ग्रामीणों ने 2 को खदेड़कर पकड़ा     |     दिल्ली के लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को टिकट देने से गुस्से में हैं… कन्हैया कुमार पर हमले पर बोले मनोज तिवारी     |     कामिल से कमल बन प्यार में फंसाया, रेप के बाद कराया गर्भपात; पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार     |     आवारा कुत्तों का आतंक, 4 बच्चों पर किया जानलेवा हमला; चेहरा और हाथ को नोंच खाया     |     राजस्थान: गर्लफ्रेंड का ऐसा शौक…खर्चा निकालने के लिए करते थे लूटपाट; पुलिस ने 4 को दबोचा     |     बिहार: रील बनाने का ऐसा नशा… गंगा नदी में डूबे आधा दर्जन युवक, 2 की बची जान, 4 लापता     |     हमें संविधान को बचाना है…दिल्ली में बीजेपी पर गरजे राहुल गांधी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374