Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन

Whats App

अल्लू अर्जुन ने बवाल काट रखा है. उनकी फिल्म पुष्पा: द रूल यानी पुष्पा पार्ट 2 की रिलीज़ में अभी तीन महीने से ज्यादा का वक्त है, मगर फिल्म अभी से ही चर्चा में तमाम बड़ी फिल्मों से आगे दिखाई दे रही है. फिल्म का पहला गाना ‘पुष्पा पुष्पा’ हाल ही में रिलीज़ किया गया. भले ही पहले गाने को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन फिर भी इसने यूट्यूब पर इतिहास रच दिया. अब मेकर्स फिल्म के दूसरे गाने को भी रिलीज़ करने वाले हैं.

पहला गाना अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए किसी ट्रीट जैसा था. अब मेकर्स अगले महीने यानी जून में दूसरा गाना रिलीज़ करने वाले हैं. दरअसल एक्स (पहले ट्विटर) पर एक शख्स ने अल्लू अर्जुन के डिजिटल और कंटेंट हेड और एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर शरत चंद्र नायडु से फिल्म के अगले गाने को लेकर सवाल किया. इस पर उन्होंने कहा, “अगले महीने.”

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का दूसरा गाना रोमांटिक होगा. इसमें अल्लू और रश्मिका मंदामा रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई देंगे. हालांकि आधिकारिक तौर पर दूसरे गाने को लेकर अभी मेकर्स ने कोई अपडेट नहीं दिया है.

Whats App

पहले गाने का रिकॉर्ड

पुष्पा पुष्पा गाने को मेकर्स ने 1 मई को रिलीज़ किया था. गाने का इंतज़ार काफी वक्त से हो रहा था. ऐसे में रिलीज़ होती ही फैंस में इस गाने को देखने की होड़ लग गई. बज़ इतना था कि फिल्म के बारे में जानने वाले हर शख्स ने इस गाने को देखा. अब ये गाना 6 भाषाओं में 50 मिलियन तक सबसे तेज़ी से पहुंचने वाला गाना बन गया है. इंस्टाग्राम पर इस पर एक लाख से ज्यादा रील्स बन चुके हैं. इसके अलावा ये 15 देशों में ट्रेंड कर रहा था. अल्लू अर्जुन का जूते उतारने वाला डांस स्टेप फैंस को पागल कर रहा है. इसके अलावा अन्य सोशल मीडिया पर भी इस गाने को करोड़ों लोगों ने देखा है.

पुष्पा का निर्देशन सुकुमार ने किया है. फिल्म में एक बार फिर रश्मिका और अल्लू की जोड़ी दिखाई देगी. इसमें फहद फासिल भी नज़र आने वाले हैं. पहली फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को नेशनल अवॉर्ड से नवाज़ा गया. इसके बाद से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतज़ार और भी ज्यादा होने लगा है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374