Breaking
Nursing की छात्रा ने रेता अपना गला, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए यह गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला... प्यास इंसान को ही नहीं, पशु पक्षियों को भी लगती है, इंदौर में पंक्षियों के लिए किया जा रहा दाना पानी... रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला... इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले... इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी की सफाई में मदद करेगी IIT की टीम, प्रशासन ने IIT के प्रोफेसर और एक्सपर... साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा... जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग 500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर... ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर

कुंवारे लड़कों को शादी का सपना दिखाकर 2 लाख रुपए ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार…

Whats App

मध्य प्रदेश की देवास जिले की भौंरासा पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन को उज्जैन जिले से गिरफ्तार किया है, जिसने जनवरी महीने में भोरांसा थाना क्षेत्र के रहने वाले रवि कलोता को शादी के नाम पर लाखों रुपए का चूना लगाया था। आपको बता दें कि यह पूरा गिरोह है जिसमें चार सदस्य शामिल हैं, इस गैंग में शामिल लोग आरोपी महिला के रिश्तेदार बन जाते हैं, और लड़के बालों से शादी के पहले नगदी लेते हैं और लिखा पढ़ी कर महिला की शादी कर देते थे। शादी के 3 या 4 दिन बाद महिला ससुराल से भाग जाती थी।

देवास जिले के भौरांसा थाना क्षेत्र के ग्राम खोनपीर पिपलिया निवासी रवि कलोता के साथ महिला ने ठगी की घटना को अंजाम दिया था, फरियादी ने शादी से पहले 2 लाख रुपए दिए और उसकी शादी के 3-4 दिन बाद महिला और उसके नकली बहन बहनोई फरार हो गए थे,जिसकी रिपोर्ट रवि ने आकर थाने में लिखवाई थी।

जनवरी के बाद फरवरी में पुलिस ने इसके साथी 4 पुरुष और 1 महिला इंदौर निवासी दलाल राजेश सुनहरे,खरगोन के अखिलेश और महेश, खलघांट की एक महिला और शाजापुर के धर्म सिंह को जो कि आरोपी महिला के रिश्तेदार बनकर आए थे उनको गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन तभी से यह लुटेरी दुल्हन फरार चल रही थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई महिला पर देवास एसपी ने 2 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था, जो अब इसको पकड़ने वाली भौरांसा पुलिस टीम को दिया जाएगा।

Nursing की छात्रा ने रेता अपना गला, कॉलेज प्रबंधन पर लगाए यह गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला…     |     प्यास इंसान को ही नहीं, पशु पक्षियों को भी लगती है, इंदौर में पंक्षियों के लिए किया जा रहा दाना पानी का अनोखा प्रयोग     |     रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले…     |     इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी की सफाई में मदद करेगी IIT की टीम, प्रशासन ने IIT के प्रोफेसर और एक्सपर्ट्स से मांगी मदद…     |     साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा…     |     जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग     |     500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर IT की रेड     |     ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374