Breaking
साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा... जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग 500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर... ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग, एक श्रमिक की मौत, पांच की हालत गंभीर नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!

रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामला…

Whats App

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में आने वाले गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है।  एक देवर ने अपनी दो भतीजियों और भाभी की हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे इस घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

यह घटना रीवा के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपी ने निर्मम तरीके से अपनी भाभी और भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है की मृतिका के देवर शाहबाज खान द्वारा इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। मृतिका का पति विशाखापट्टनम में मजदूरी का काम करता है और वहीं रहता है महिला अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी और उसका देवर भी वहीं रहता है। परिवार के सभी लोग गुढ़ में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे और घर में मृतिका हसीना खान और उसकी दो मासूम बच्चियां दो साल की आलिया और 3 साल की अनाबिया थी आरोपी ने अपनी भाभी और दोनों भतीजियों की हत्या कर दी और भाभी का शव घर में ही छोड़ दिया

जबकि दोनों भतीजियों के शवों को तालाब में फेंकने की बात आरोपी कह रहा था। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घर से महिला का शव बरामद कर लिया और दोनों बच्चियों के शव की तलाश की गई जब काफी देर तक बच्चियों का शव तालाब में नहीं मिला तो आरोपी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद दोनों बच्चियों का शव तालाब के बगल में झाड़ियों में मिला है।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा…     |     जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग     |     500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर IT की रेड     |     ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर     |     बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग, एक श्रमिक की मौत, पांच की हालत गंभीर     |     नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374