Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा

Whats App

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के रुड़की में मामा ने अपनी सगी नाबालिग भांजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. भांजी के साथ रेप का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है. पुलिस आरोपी मामा सहित बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. इस शर्मनाक घटना से लोग हैरान हैं.

यह शर्मनाक घटना रुड़की तहसील की कोतवाली गंगनहर क्षेत्र का है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें पीड़िता के पिता ने शिकायत दी थी कि रिश्ते में उनका साला लगने वाले शख्स ने उनकी 12 साल की बेटी के साथ रेप किया है. इतना ही नहीं घिनौनी हरकत का वीडियो बनाकर वायरल भी किया है. पुलिस के हाथ वह वह वायरल वीडियो लगा.

रेप का वीडियो हुआ वायरल

Whats App

एसएसपी परमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि कोतवाली गंगनहर निवासी शिकायतकर्ता द्वारा तहरीर दी गई थी कि उसका सगा साला अकसर उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर लाता-ले जाता था. एसएसपी ने बताया कि कुछ समय पूर्व एक वीडियो वायरल होने पर पीड़िता के पिता को जानकारी मिली कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है. शिकायत एवं वायरल वीडियो के आधार पर कोतवाली गंगनहर पर आरोपी मामा सहित 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 217/2024 धारा 363,376(DB),354(ग) IPC व 5(g)(n)/6, 13/14, 16/17 पोक्सो अधिनियम दर्ज किया गया.

पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी

एसएसपी ने करीब 12 वर्षीय बच्ची से जुड़ा बेहद संवेदनशील मामला होने के चलते आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह और सीओ रुड़की नरेन्द्र पंत द्वारा खुद मामले की मॉनिटरिंग करते हुए टीमें गठित की गईं. पुलिस टीमों द्वारा दिन-रात आरोपियों की तलाश करते हुए मुखबिर तंत्र सक्रिय किया. साथ ही हर छोटी-बड़ी सूचना का आपस में आदान-प्रदान किया गया. पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर रविवार को पीड़िता से दुष्कर्म के आरोपित मुर्सलीन उर्फ काला को पनियाला रोड़ रुड़की से दबोचने में सफलता हासिल की.

बाकी आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस टीमें अब पीड़िता के कथित मामा एवं वीडियो वायरल करने वाले अन्य लोगों की तलाश में जुटी है. गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ की गई. उसने बताया कि वायरल वीडियो एक षड़यंत्र के तहत पीड़िता के सगे मामा द्वारा बनाया गया था. जिसका उद्देश्य अपनी दूसरी बहन के साथ गिरफ्त में आए आरोपी के नाजायज संबंध से क्षुब्ध होकर उससे बदला लेना था.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374