Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

अश्लील तस्वीरें क्लिक कीं, 5 साल तक किया रेप और 6 करोड़ हड़पे… पूर्व विधायक की बेटी से हैवानियत

Whats App

मुरादाबाद जिले के एक पूर्व विधायक की बेटी ने एक शख्स के खिलाफ धोखा देने और करोड़ों रुपये हड़पने का आरोप लगाया है. जिसमें पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 5 साल से आरोपी शख्स युवती के अश्लील फोटो को दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है और उसके साथ शारीरिक शोषण भी कर रहा है. आरोपी कई बार उसके साथ रेप कर चुका है. युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी की नजर उसके पिता की संपत्ति पर भी है. आरोपी अब तक युवती से 6 करोड़ रुपए वसूल चुका है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद जिले की रहने वाली पीड़िता के पिता दो बार विधायक रह चुके हैं. पीड़िता के दादा संसद में अधिकारी रह चुके हैं. पीड़िता का कोई भी भाई नहीं है. पीड़ित तीन बहनें हैं. पीड़िता का कोई भी भाई ना होने की वजह से पिता के निधन के बाद पिता की कुल संपत्ति तीनों बहनों को दी गई है. पीड़िता का आरोप है पिता की संपत्ति को हड़पने के लिए आरोपी ने 2019 युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसकी अश्लील तस्वीरें क्लिक कर लीं. बस इसके बाद से आरोपी लगातार युवती को ब्लैकमेल कर रहा था.

6 करोड़ रुपये वसूले

Whats App

पीड़िता ने बताया कि फोटो डिलीट करने के एवज में आरोपी उससे करीब 6 करोड़ रुपये वसूल चुका है लेकिन इसके बावजूद भी उसने फोटो डिलीट नहीं की. परेशान महिला ने मंगलवार रात थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. बता दें कि पीड़िता की शादी कानपुर में हुई है, पीड़िता का पति कानपुर का एक बड़ा व्यापारी है. पीड़िता के द्वारा आरोप लगाते हुए चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस के द्वारा पूरे मामले में विवेचना शुरू कर दी गई है. तथ्यों के आधार पर पुलिस के द्वारा कानूनी कार्यवाही की बात कही जा रही है.

एसिड फेंकने की दी धमकी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि हाल ही में आरोपी शख्स ने उस पर एसिड अटैक करने की धमकी दी है. पीड़िता ने बताया कि 6 मई को दोपहर एक बजे बहन और ड्राइवर के साथ पीड़िता बैंक गई हुई थी. वहां पर आरोपी सपा नेता अपने बेटे के साथ आ गया. जैसे ही वह बैंक से बाहर निकली तो आरोपी ने चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी. पीड़िता का आरोप है इस दौरान उसके बेटा ड्राइवर के ऊपर रिवॉल्वर ताने खड़ा था. पीड़िता का कहना है जब उसने चिल्लाना शुरू किया तो भीड़ जुड़ गई और भीड़ को देखकर आरोपी तेजाब की धमकी देता हुआ वहां से भाग गया था.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374