Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

युवक से शादी कर की धोखाधड़ी, लूटेरी दुल्‍हन सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

Whats App

घाटोल थाना पुलिस ने एक युवक से शादी करके धोखाधड़ी करने के मामले में आरोपी दुल्हन सहित तीन आरोपियों को मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से गिरफ्तार कर लिया है। उनका एक साथी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार 13 मार्च 2024 को 48 वर्षीय मुकेश कुमार सेठिया पुत्र अशोक कुमार सेठिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उनकी पत्नी से तलाक होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी करने के लिए आरोपी भंवर सिंह निवासी बांसवाड़ा से संपर्क किया था। उसने शादी कराने के लिए ढाई लाख रुपये लेकर एक अन्य दलाल सोनू उर्फ सुशील कुमार से मिलवाया था। इसके बाद दोनों ने मिलकर 28 वर्षीय इंदु सोलंकी पुत्री मजनसिंह सोलंकी से शादी कराई थी।

सात दिन बाद फरार हुई दुल्‍हन

 

Whats App

बताया गया कि इंदु सोलंकी उनके घर सात दिन रही और 26 मार्च को सुबह इंदु उनके घर से सोने की चेन व चांदी के पायजेब लेकर भाग गई। घाटोल के वृत्ताधिकारी महेंद्रकुमार मेघवंशी के मार्गदर्शन व एसएचओ प्रवीणसिंह सिसोदिया के नेतृत्व में टीम ने आरोपितों की तलाश की तो पता चला कि वे इंदौर में है। टीम इंदौर पहुंची और घेराबंदी कर वहां से आरोपी सोनू उर्फ सुशील कुमार विश्वकर्मा, कथित दुल्हन इंदु सोलंकी व उनकी साथी सोनी ओसले पत्नी कैलाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भंवरसिंह नहीं मिला। उसकी तलाश की जा रही है।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374