Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

गैंगरेप किया, तलवार से उंगलियां काटीं; राजस्थान में लड़की के साथ हैवानियत; हैरान कर देगी वजह

Whats App

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सेकेंड ईयर में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दो दरिंदों ने वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने पहले गैंगरेप किया, फिर तलवार से उंगलियों को काट डाला. राजस्थान पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस मुख्य आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उसे जान से मारने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले कि वो अपने मंसूबे में कामयाब होता, उसके घरवाले मौके पर पहुंच गए. उन्होंने पुलिस को खबर दी और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, रेप के बाद दरिंदों ने पीड़िता के हाथ की दो अंगुलियां और अंगूठा भी काटकर अलग कर दिया. दरअसल, आरोपी पीड़िता पर लंबे समय से शादी का दबाव बना रहा था. उसके मना करने पर, आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर पीड़िता पर हमला कर दिया.

लड़की से एकतरफा प्यार करता था

Whats App

आरोपी पीड़ित लड़की को पिछले 5 सालों से जानता था. वो उसे एकतरफा प्यार करता था. उससे शादी करना चाहता था. आए दिन वो उस पर शादी को लेकर दबाव बनाता था. वो अक्सर इस बात पर मना कर देती थी. लड़की के परिवार वाले भी शादी के लिए तैयार नहीं थे. शादी के लिए मना करने पर वो गुस्सा हो जाता था.

पीड़िता के परिजन उसकी सगाई दूसरी जगह कर रहे थे, आरोपी इससे नाराज था. पीड़िता भी एन वक्त पर युवक के खिलाफ चली गई, इसलिए आरोपी ने पीड़िता से ज्यादती के साथ हत्या करने की साजिश रची. घटना से पहले भी आरोपी ने युवती पर शादी के लिए दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन पीड़िता ने उसे शादी करने से इनकार कर दिया.

हाथों की उंगलियों को काट दिया

इसके बाद आरोपी पीड़िता को घर से 200 मीटर की दूरी तक लेकर गया. अपने दोस्त को बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती की, गैंगरेप किया. यही नहीं, उसके हाथ और मुंह पर तलवार से हमला कर दिया. उसकी हाथों की उंगलियों को और अंगूठे को काट दिया. पीड़िता की चिल्लाने की आवाज सुनकर, जब उसके भाई और मां मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बेटी को जमीन पर खून से लथपथ बेहोश अवस्था में पाया.

चीख सुनकर आस-पास के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए. घटना के बारे में पूछने पर पीड़िता ने आरोपी युवकों के नाम बताए. परिवार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी ने बताया कि आरोपी कालू को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि आरोपी घर से 300 मीटर की दूरी पर है, तभी टीम वहां पहुंची और कालू को गिरफ्तार कर लिया.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374