Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

प्लस साइज महिलाएं शॉपिंग करते समय न करें ये गलतियां, अपनाएं ये स्टाइलिंग टिप्स

Whats App

हर महिला चाहती है कि वह खूबसूरत और चार्मिंग दिखे. इसको लेकर महिलाएं अपनी आउटफिट, मेकअर और एक्सेसरीज के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती हैं. लेकिन अट्रैक्टिव दिखने के लिए मेकअप से लेकर कपड़ों और एक्सेसरीज तक सबकुछ सही फिट का होना चाहिए. लेकिन प्लस साइज वाले लोगों को कई स्टाइल स्टेटमेंट चुनना थोड़ा मुश्किल हो जाता है.

लेकिन अगर आप प्लस साइज हैं तो किसी भी डिजाइन ड्रेस को देखकर अपना मन मारने की जरूरत नहीं है. आपको सिर्फ और सिर्फ स्टाइल सेंस समझना होगा, जो आपकी बॉडी के हिसाब से परफेक्ट हों. तो यहां हम आपको उन गलतियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप शॉपिंग करते हुए न करें.

न पहनें बड़े प्रिंट्स

Whats App

प्लस साइज महिलाएं कभी भी बड़े प्रिंट्स न पहनें. इससे बॉडी हैवी नजर आ सकती है, बड़े प्रिंटस आपकी बॉडी के कर्वस को उभारने का काम करते हैं. ऐसे में ये आउटफिट उनके स्टाइल और फैशन सेंस को खराब कर सकता है. कोशिश करें कि शॉपिंग के दौरान छोटे प्रिंट्स के ही खरीदें.

फैब्रिक का रखें ध्यान

कपड़े खरीदते वक्त फैब्रिक का ध्यान जरूर रखें. प्लस साइज की महिलाएं ऑर्गेंजा या फिर टाइट कॉटन जैसे कपड़ों को न चुनें. महिलाएं सैटिन, सॉफ्ट कॉटन या फिर शिफॉन जैसे फैब्रिक को चुनें. इससे बॉडी स्लिम दिखेगी.

लो वेस्ट जींस

प्लस साइज की महिलाएं कभी भी लो-वेस्ट जींस खरीदने से बचें. ऐसी आउटफिट पेट और पेट की चर्बी को और उभारेगा. क्रॉप टॉप के साथ लो वेस्ट जींस पहनने से लुक बेतुका लग सकता है. ऐसे में आप हाई वेस्ट पैंट या जींस को कैरी कर सकती हैं.

ट्यूब टॉप

प्लस साइज की महिलाएं कभी भी ट्यूब टॉप को कैरी न करें. ये टॉप आपके अंडरआर्म्स की फैट को उभार सकते हैं. इससे आपका लुक बल्की नजर आ सकता है. ऐसे टॉप्स थोड़े टाइट हो सकते हैं. ऐसे में आप ओवरसाइज शर्ट को कैरी कर सकती हैं.

ज्यादा ढीले कपड़े न पहनें

प्लस साइज महिलाएं ज्यादा ढीले कपड़े न पहनें. उन्हें नॉर्मल फिटिंग के कपड़े ही कैरी करने चाहिए.आप चाहें तो बॉडी शेपर का चुनाव अपने लिए कर सकती हैं.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374