Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते रहे लाश

Whats App

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि कुणाल की हत्या करने के बाद उसके शव को दो दिन तक कार की डिग्गी में डालकर घूमते रहे. इस दौरान बदमाश नोएडा भी गए. जांच में यह तथ्य भी सामने आया कि महज गाली देने पर कुणाल की हत्या कर दी गई.

हालांकि, दोनों पक्षों के बीच ब्याज के रुपये को लेकर भी विवाद था. घटना की साजिश रचने वाला आरोपी हिमांशु को पहलवान के नाम से मशहूर है. उसका और उसके करीबी कुनाल का कार बेचने का बिजनेस है. यही नहीं, उसे अलग-अलग कार चलाने का भी शौक है, उसकी दोस्ती कुणाल के पिता कृष्ण शर्मा से थी. दोनों के बीच रुपयों का लेन-देन अक्सर होता रहता था. इसी बीच एक दिन रेस्टोरेंट पर मौजूद व्यापारी के बेटे कुणाल से आरोपी की कहासुनी हो गई. छात्र कुणाल ने उसे गाली दे दी. यह बाद आरोपी हिमांशु बर्दाश्त नहीं कर पाया.

बदला लेने की नीयत से हिमांशु ने अपने दोस्त कुनाल और महिला मित्र के साथ मिलकर कुणाल के अपहरण और हत्या की साजिश रच डाली. महिला मित्र हरियाणा की रहने वाली है .पुलिस ने कहा कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, हत्याकांड में उनका साथ होटल संचालक के रिश्तेदार मनोज भी दिया.

Whats App

नोएडा के होटल में लेकर गए

जांच में पता चला है कि कुणाल का अपहरण करने के बाद आरोपी उसे नोएडा के सेक्टर-126 स्थित होटल ले गए. वह विरोध न कर पाए इसलिए उसे नशे का इंजेक्शन देकर कार की डिग्गी में डाल दिया. बस इसी दौरान कुणाल की मौत हो गई. मौत के बाद आरोपियों ने उसके सिर पर वाप करके बुलंदशहर की नहर में लाश को फेंक दिया.

तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें, कुणाल हत्याकांड के तीन आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है. बुधवार की रात बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्वाट टीम और नोएडा पुलिस के साथ आरोपियों की मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक आरोपी कुनाल पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. कुणाल होटल संचालक का बेटा था. बीते एक मई को आरोपियों ने कुणाल का अपहरण किया था. पांच मई को उसका शव बुलंदशहर की गंगनहर से बरामद हुआ था. पुलिस के मुताबिक, घटना के खुलासे के लिए स्वाट टीम लगातार काम कर रही थी. बुधवार को उन्हें सूचना मिली कि कुणाल की हत्या में शामिल बदमाश स्कोडा कार से साक्ष्य को मिटाने जा रहे हैं. पुलिस की टीम ने उन्हें कोतवाली बीटा-2 इलाके में घेर लिया. इसी दौरान पुलिस की आरोपियों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया.

1 मई को अपहरण, 5 को मिली लाश

ग्रेटर नोएडा बीटा-2 क्षेत्र के ऐचछर इलाके में कृष्ण कुमार शर्मा शिव दा ढाबा नाम से होटल चलाते हैं. एक मई को वह होटल पर अपने बेटे कुणाल शर्मा को बैठाकर मार्केट गए थे. इसी बीच एक कार में आए आरोपी उनके बेटे को जबरन बैठाकर ले गए. कृष्ण कुमार को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने रात में रिपोर्ट दर्ज कर ली. पांच मई को कुणाल का शव बुलंदशहर इलाके में गंगनहर में बरामद हुआ था.

होटल और ब्याज का पैसा बना हत्या का कारण

वहीं, पुलिस ने मामले में बताया कि आरोपी मनोज मृतक कुणाल का परिचित है. मनोज को लगता था कि अगर कुणाल रास्ते से हट जाता है तो होटल का संचालन उसे मिल जाएगा. इसलिए उसने आरोपियों का साथ दिया. वहीं, अन्य सभी आरोपी भी कुणाल को जानते थे. इसमें कुणाल का हिमांशु से पहले से पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था. कुणाल ने हिमांशु को ब्याज पर पैसा दिया हुआ था. पुलिस का कहना है कि ब्याज के पैसे का लेन-देन और होटल के संचालक को लेकर विवाद था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374