Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…

Whats App

गौरी खान और शाहरुख खान की शादी को 33 साल हो गए हैं. गौरी खान ने इन सालों में शाहरुख खान के अच्छे-बुरे हर वक्त में साथ दिया है. गौरी शाहरुख के साथ हर परेशानी में खड़ी रही हैं. पेशे से गौरी खान प्रोड्यूसर और इंटिरियर डिजाइनर हैं, और शाहरुख खान को आप जानते ही हैं, बॉलीवुड के बादशाह हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों पति-पत्नी ने एक साथ काम भी किया है. सालों पहले 90 के दशक में गौरी खान और शाहरुख खान ने एक साथ एक विज्ञापन किया था.

गौरी और शाहरुख का 90 के दशक का एक साबुन का विज्ञापन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो सिंथोल साबुन के विज्ञापन का है, जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान दोनों काफी यंग नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस विज्ञापन में शादी के बाद पहली बार दोनों एक साथ नेशनल टीवी पर दिखाई दिए थे. 90 के दशक में आया ये विज्ञापन लोगों को खूब पसंद आया था और अब फिर एक बार इसका वीडियो छाया हुआ है.

Whats App

लोगों को आ रहा पसंद

सोशल मीडिया पर लोग ये वीडियो देखकर कह रहे हैं कि शाहरुख और गौरी का वीडियो देखकर 90s की याद आ गई. एक यूजर ने लिखा, “शाहरुख खान उस समय बहुत क्यूट लगते थे.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आज पता चला इस विज्ञापन में गौरी खान थीं. तब पता ही नहीं था. ये दोनों पति-पत्नी हैं.” एक ने वीडियो को देखकर लिखा, “बचपन की यादें” ज्यादातर यूजर्स दोनों की जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं.

कामयाबी का श्रेय

शाहरुख खान ने गौरी को पहली बार दिल्ली में एक पार्टी में देखा था. उन्हें अपना बनाने के लिए शाहरुख खान ने बहुत पापड़ बेले हैं. शाहरुख खान गौरी के प्यार में इस कदर पागल थे कि वो उन्हें ढूंढ़ने के लिए मुंबई जा पहुंचे थे. शाहरुख और गौरी ने शादी भी दो बार रचाई है. क्योंकि दोनों का धर्म अलग-अलग था. इसलिए एक बार हिंदू रीति-रिवाज और एक बार मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ दोनों ने शादी की थी. शाहरुख खान आज अपनी कामयाबी का श्रेय भी गौरी खान को देते हैं.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374