Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

इंदौर में पुजारी की मुर्गे से पिटाई का वीडियो वायरल, ब्राह्मण समाज ने की सख्त कार्रवाई की मांग

Whats App

इंदौर में पुजारी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां नल चालू करने के विवाद में पड़ोसी ने अपने कुछ बदमाश साथियों को बुलाकर एक पुजारी पर हमला कर दिया। बदमाशों ने हाथ में मुर्गा लेकर पुजारी की पिटाई करके उसे लहूलुहान कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पूरा मामला इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के अरिहंत कॉलोनी का है। जहां पुजारी अरुण दुबे और उनके परिवार पर पड़ोसी संजय कालू और एक अन्य महिला ने हमला किया। जानकारी के मुताबिक, अरुण दुबे के घर में एक पानी का नल लगा हुआ है और इस नल को चालू करने की बात को लेकर पड़ोसी संजय कालू और एक महिला ने पुजारी अरुण दुबे से विवाद किया। विवाद इतना बढ़ गया कि संजय कालू और उनके कुछ साथियों ने पुजारी अरुण दुबे पर मुर्गे से हमला कर दिया। इस दौरान वहां पर कुछ लोग बीच बचाव करने भी पहुंचे। लेकिन तब तक बदमाशों ने पुजारी की जमकर पिटाई कर दी और वहां से फरार हो गए। इसके बाद जब पुजारी पूरे मामले की शिकायत लेकर गांधीनगर थाने पहुंचे तो पुलिस ने सामान्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया, लेकिन जब पूरे मामले की जानकारी ब्राह्मण समाज को लगी तो उन्होंने थाने का घेराव कर दिया।

इंदौर में परशुराम जयंती भव्य तरीके से मनाई जाती है जिसके चलते शहर का माहौल खराब ना हो इसलिए पुलिस ने पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। वही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने उन्हें भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374