Breaking
निरीक्षण के दौरान डीआईजी के सामने गुटखा चबाता मिला प्रधान आरक्षक निलंबित श्रीधाम एक्सप्रेस रुकने से पहले उतरना भारी पड़ा, कटा पैर कलेक्टर का आदेश- गर्मी में लें आनलाइन कोचिंग, बुलाना जरूरी हो तो सुबह 11 बजे तक ही चलाएं क्लास जबलपुर दोहरे हत्याकांड में फरार नाबालिग को हरिद्वार से पकड़ा, मास्टर माइंड फरार कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए अक्षय बम और उनके पिता को हाईकोर्ट से मिली जमानत पुलिस पकड़ने पहुंची तो दुष्कर्म के आरोपित ने चलाई गोली, जवाबी फायरिंग में हो गया घायल आगर के मोती सागर तालाब में खोदाई के दौरान निकले लाखों रुपये के गले हुए नोट धार विधायक नीना वर्मा ने याचिका निरस्‍त करने के लिए कोर्ट में दिया आवेदन, यह है मामला खुदकुशी से पहले दुष्कर्म के आरोपित ने बनाया वीडियो- लड़की और उसके परिवार पर लगाया प्रताड़‍ित करने का... युवक के साथ रिश्तेदारों की क्रूरता, मुंडन कर जूतों की माला पहनाई, पेशाब पिलाया

हाई कोर्ट ने कहा-नदी से अवैध रेत खनन पर अंकुश लगाने क्या कदम उठाए जा रहे

Whats App

जबलपुर : हाई कोर्ट की जबलपुर बेंच ने राज्य शासन से पूछा है कि शहडोल में नदी से अवैध रेत खनन पर अंकुश लगाने क्या कदम उठाए जा रहे हैं। वहीं कोर्ट ने ब्यौहारी में अवैध रेत खनन करने वाले माफिया के एएसआई व पटवारी की हत्या के बाद की गई कार्रवाई के संबंध में जवाब मांगा है। न्यायमूर्ति डीके पालीवाल की एकलपीठ ने दो आरोपितों अनुज कौल और शुभम विश्वकर्मा की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान उक्त निर्देश दिए। मामले की अगली सुनवाई दो सप्ताह बाद होगी।

शहडोल कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी गई है

 

मंगलवा को मामले की सुनवाई के दौरान ब्यौहारी के एसडीओपी रवि प्रकाश कोल और तत्कालीन थाना प्रभारी राज कुमार मिश्रा उपस्थित रहे। शासन की ओर से शासकीय अधिवक्ता प्रदीप गुप्ता ने कोर्ट को अवगत कराया कि इस संबंध में शहडोल कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी गई है।

 

सहायक उप निरीक्षक महेंद्र बागरी व पटवारी प्रसन्न सिंह को मार डाला था

उल्लेखनीय है कि पांच मई को ब्यौहारी क्षेत्र में रेत माफिया के लोगों ने सहायक उप निरीक्षक महेंद्र बागरी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला था। कुछ माह पहले इसी क्षेत्र में पटवारी प्रसन्न सिंह की भी रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या की थी। मामले में बनाए उक्त आरोपितों ने अधीनस्थ अदालत से जमानत निरस्त होने के बाद हाई कोर्ट में आवेदन पेश किया है।

निरीक्षण के दौरान डीआईजी के सामने गुटखा चबाता मिला प्रधान आरक्षक निलंबित     |     श्रीधाम एक्सप्रेस रुकने से पहले उतरना भारी पड़ा, कटा पैर     |     कलेक्टर का आदेश- गर्मी में लें आनलाइन कोचिंग, बुलाना जरूरी हो तो सुबह 11 बजे तक ही चलाएं क्लास     |     जबलपुर दोहरे हत्याकांड में फरार नाबालिग को हरिद्वार से पकड़ा, मास्टर माइंड फरार     |     कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए अक्षय बम और उनके पिता को हाईकोर्ट से मिली जमानत     |     पुलिस पकड़ने पहुंची तो दुष्कर्म के आरोपित ने चलाई गोली, जवाबी फायरिंग में हो गया घायल     |     आगर के मोती सागर तालाब में खोदाई के दौरान निकले लाखों रुपये के गले हुए नोट     |     धार विधायक नीना वर्मा ने याचिका निरस्‍त करने के लिए कोर्ट में दिया आवेदन, यह है मामला     |     खुदकुशी से पहले दुष्कर्म के आरोपित ने बनाया वीडियो- लड़की और उसके परिवार पर लगाया प्रताड़‍ित करने का आरोप     |     युवक के साथ रिश्तेदारों की क्रूरता, मुंडन कर जूतों की माला पहनाई, पेशाब पिलाया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374