Breaking
सोशल मीडिया से हटाए जाएंगे केजरीवाल से जुड़े अदालती कार्यवाही के वीडियो, कोर्ट ने दिए आदेश अब जेल में परिवार के साथ रह सकेंगे बंदी, मुंख्यमंत्री ने खुली जेल का किया लोकार्पण CM मोहन यादव ने उज्जैन को दी बड़ी सौगात, 600 करोड़ की लागत से बनेगा सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी डेम मुसोलिनी की प्रशंसक जॉर्जिया मेलोनी से क्यों प्रभावित हैं दुनिया के बड़े नेता, क्या है कूटनीतिक ताकत... जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया! ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान

पुणे पोर्शे हादसा: रात 9:30 से 1 बजे तक पार्टी… खर्च किए 48000 रुपये, अब ये रिपोर्ट खोलेगी ‘गुनहगारों’ का हर राज

Whats App

पुणे रोडरेज केस में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. घटना वाली रात नाबालिग आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर शराब पी थी. शराब और खाने-पीने पर आरोपी ने 48 हजार रुपये खर्च किए थे. रात 1 बजे तक दो रेस्टोरेंट पर पार्टी चली थी. इसके बाद आरोपी अपने दोस्तों के साथ पोर्शे कार लेकर निकल गया था. पुलिस ने दोनों रेस्टोरेंट के चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुणे पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, नाबालिग आरोपी रात 9:30 बजे से आधी रात तक अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में शराब पी रहा था. इसके बाद उसने दूसरे होटल में रात 1 बजे तक शराब पी. बाद में वह अपने दोस्तों के साथ पोर्शे कार में बैठकर निकल गया. कल्याणीनगर इलाके में लापरवाही से कार चलाकर आरोपी ने बाइक सवार दो इंजीनियर की जान ले ली. दोनों मृतक मध्य प्रदेश के रहने वाले थे.

12वीं क्लास का रिजल्ट घोषित होने पर दी थी पार्टी

Whats App

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे वाली रात आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी का आयोजन किया था. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने 12वीं क्लास का रिजल्ट घोषित होने पर पार्टी रखी थी. पुणे पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी में शराब और खाने पर 48 हजार रुपये खर्च किए थे.

2 रेस्टोरेंट में रात 1 बजे तक पी शराब

पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ पहले कोसी रेस्तरां उसके बाद होटल ब्लैक में शराब पी थी. इनमें से एक जगह पर अपने दोस्तों के साथ शराब पीते हुए आरोपी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज में गोल टेबल पर शराब की बोतलें रखी हुई हैं. आरोपी और उसके दोस्त मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं. एसीपी मनोज पाटिल ने बताया कि नाबालिग आरोपी दो रेस्टोरेंट में गया था. हमारे पास गाड़ी चलाने से पहले उसके शराब पीने का सीसीटीवी फुटेज है. आरोपी का ब्लड जांच कराया गया है. उसकी रिपोर्ट का इंतजार है.

रेस्टोरेंट के मालिक समेत 4 गिरफ्तार

पुलिस ने नाबालिग को शराब परोसने के आरोप में कोसी रेस्टोरेंट मालिक नमन प्रल्हाद भूतड़ा और प्रबंधक सचिन अशोक काटकर, इसके अलावा होटल ब्लैक के मैनेजर संदीप रमेश सांगले और बार काउंटर मैनेजर जयेश सतीश बोनकर को गिरफ्तार किया है. पुलिस इससे पहले आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार कर चुकी है.

सोशल मीडिया से हटाए जाएंगे केजरीवाल से जुड़े अदालती कार्यवाही के वीडियो, कोर्ट ने दिए आदेश     |     अब जेल में परिवार के साथ रह सकेंगे बंदी, मुंख्यमंत्री ने खुली जेल का किया लोकार्पण     |     CM मोहन यादव ने उज्जैन को दी बड़ी सौगात, 600 करोड़ की लागत से बनेगा सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी डेम     |     मुसोलिनी की प्रशंसक जॉर्जिया मेलोनी से क्यों प्रभावित हैं दुनिया के बड़े नेता, क्या है कूटनीतिक ताकत?     |     जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती     |     जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक     |     बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या     |     बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती     |     साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया!     |     ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374