Breaking
सोनाक्षी सिन्हा, जहीर के साथ फेरे लेंगी या होगा निकाह? पिता ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा रंजीत डॉन से संजीव मुखिया तक बिहार का नालंदा कैसे बन गया पेपर लीक का हॉटस्पॉट? आपके ‘शौक’ से सरकार ने कमाए 70,000 करोड़ एक्स्ट्रा, ये है Sin Tax की कहानी! साइबर बुलिंग का शिकार हो रहे बच्चे! क्या है ये बला और इससे कैसे बच सकते हैं? मां सती का वह शक्तिपीठ, जहां मूर्ति के बिना होती है पूजा पुरानी दोस्ती आई याद… हिजबुल्लाह के खिलाफ इजराइल के साथ आएगा अमेरिका डायबिटीज कंट्रोल करना चाहते हैं तो खाना शुरू कर दें ये 4 खट्टे-मीठे फल इंदौर में 25 जून तक आ सकता है मानसून, तब तक रुक-रुककर होती रहेगी बारिश शादी के बाद शारीरिक संबंध स्थापित न करना पति के साथ क्रूरता, मध्‍य प्रदेश हाईकोर्ट की टिप्‍पणी महाकाल मंदिर में श्रावण महोत्सव की तैयारियां शुरू, इस बार नए कलाकारों को मिलेगा मौका

भूत-प्रेत उतारने के लिए चाची बनी कातिल, 2 मासूमों की दी बलि, एक चिट्ठी से खुला राज

Whats App

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अंधविश्वास के चलते एक महिला ने अपने ही दो भतीजों की बलि देकर उन्हें मार डाला. ऐसा उसने तांत्रिक के कहने पर किया. तांत्रिक ने महिला से कहा था कि उस पर भूत-प्रेत का साया है. इसे उतारने के लिए उसे बलि देनी होगी. बस फिर क्या था. महिला ने एक महीने के अंदर अपने ही दो भतीजों की बलि दे डाली. पुलिस ने मामले में हत्यारोपी महिला और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है. तांत्रिक फिलहाल फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

घटना खतौली इलाके के कैलावड़ा गांव की है. 17 मई को यहां एक घर के अंदर से सात साल के बच्चे का शव बरामद हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. शव के पास से पुलिस ने तांत्रिक क्रिया का कुछ सामान और एक चिट्ठी भी बरामद की, जिस पर लिखा था- अब शांति मिली… आत्मा को शांति मिले. बस पुलिस को यहीं से शक हो गया कि मामला कुछ गड़बड़ है. इसकी जांच जारी रखी गई.

इससे पहले 24 अप्रैल को घर के अंदर से ही मृतक के पांच वर्षीय भाई का शव भी संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ था. उस समय परिजनों ने बीमारी के चलते मासूम की मौत होने की बात सोचकर मृतक बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया था. जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो सामने आया कि बच्चों की चाची अंकिता और उसकी मां रीना ने तांत्रिक के कहने पर बच्चों की हत्या की थी. पुलिस ने अंकिता और रीना को गिरफ्तार कर लिया है और तांत्रिक की तलाश में जुटी हुई है.

Whats App

तांत्रिक के कहने पर की हत्या

पुलिस ने जब अंकिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने तांत्रिक की सारी बातें उन्हें बता दीं. बताया कि उसकी तबीयत अक्सर खराब रहती थी. जब उसने इस बारे में मां रीना को बताया तो वो उसे तांत्रिक रामगोपाल के पास ले गईं. तांत्रिक रामगोपाल के कहने पर ही अंकिता ने पहले 24 अप्रैल को अपने 5 वर्षीय भतीजे की चुन्नी से गला घोंटकर उसकी बलि दे दी थीय लेकिन कोई फायदा न होने पर उसने दोबारा तांत्रिक के कहने पर 17 मई को अपने दूसरे भतीजे केशव की भी बलि देकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी महिलाओं को कोर्ट में पेश करके आगे की कार्रवाई की जाएगी. फरार तांत्रिक की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सोनाक्षी सिन्हा, जहीर के साथ फेरे लेंगी या होगा निकाह? पिता ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा     |     रंजीत डॉन से संजीव मुखिया तक बिहार का नालंदा कैसे बन गया पेपर लीक का हॉटस्पॉट?     |     आपके ‘शौक’ से सरकार ने कमाए 70,000 करोड़ एक्स्ट्रा, ये है Sin Tax की कहानी!     |     साइबर बुलिंग का शिकार हो रहे बच्चे! क्या है ये बला और इससे कैसे बच सकते हैं?     |     मां सती का वह शक्तिपीठ, जहां मूर्ति के बिना होती है पूजा     |     पुरानी दोस्ती आई याद… हिजबुल्लाह के खिलाफ इजराइल के साथ आएगा अमेरिका     |     डायबिटीज कंट्रोल करना चाहते हैं तो खाना शुरू कर दें ये 4 खट्टे-मीठे फल     |     इंदौर में 25 जून तक आ सकता है मानसून, तब तक रुक-रुककर होती रहेगी बारिश     |     शादी के बाद शारीरिक संबंध स्थापित न करना पति के साथ क्रूरता, मध्‍य प्रदेश हाईकोर्ट की टिप्‍पणी     |     महाकाल मंदिर में श्रावण महोत्सव की तैयारियां शुरू, इस बार नए कलाकारों को मिलेगा मौका     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374