Breaking
अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकार... प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्र... सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान

जयमाल पर दुल्हन को किया किस, मचा बवाल, चले लाठी-डंडे और टूट गई शादी

Whats App

ईसाई धर्म में शादी में एक रस्म होती है, जब दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को किस करते हैं. लेकिन हिंदू धर्म में ऐसा कोई रिवाज नहीं है. फिर भी आज के समय में कई शादियों में अक्सर कपल एक दूसरे को किस कर देते हैं. लेकिन यूपी में एक दूल्हे को ऐसा करना महंगा पड़ गया. यहां जब दूल्हे ने स्टेज पर सबके सामने दुल्हन को किस किया तो दुल्हन पक्ष के लोग नाराज हो गए.

दूल्हे पक्ष के साथ खूब बहस हुई. मामला मारपीट तक पहुंच गया. यहां तक कि शादी भी टूट गई. हंगाना होते ही दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे बरसे. 6 लोग इस मारपीट में घायल हुए. तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई. बारात तो बिना दुल्हन के लौटी ही. लेकिन मारपीट करने वाले 7 लोगों को पुलिस अपने साथ ले गई. उनके खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

मामला हापुड़ के अशोकनगर मोहल्ले का है. मोहल्ला अशोक नगर के व्यक्ति ने बताया कि सोमवार रात को उनकी दो बेटियों की शादी थी. बड़ी बेटी की बारात मोहल्ला सुभाषनगर और छोटी पुत्री की बारात मोहल्ला शिवनगर से आई थी. बड़ी बेटी की शादी तो धूमधाम से संपन्न हो गई. इसके बाद छोटी बेटी की शादी का आयोजन चल रहा था. जयमाल के दौरान दुल्हन बनी छोटी पुत्री को दूल्हे ने किस कर दिया. इस पर दुल्हन पक्ष के लोग आग-बबूला हो गए.

Whats App

6 लोग हुए हमले में घायल

इसे लेकर दोनों पक्षों के लोगों में कहासुनी हो गई. कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोगों ने लाठी-डंडों और सरिये से एक-दूसरे पर हमला कर दिया. दूल्हे को भी मारा-पीटा गया. हमले में पप्पू, पंकज, नरेश, रवि, पवन व अंकित घायल हो गए. मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और बल प्रयोग कर हालात पर काबू पाया. मौके से पुलिस ने दोनों पक्षों के 7 लोगों को हिरासत में लेकर थाने भिजवाया. हमले में घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने बताया कि मामले में अभिषेक, नरेश, शिवम, पप्पू, रवि और सलेखचंद समेत एक अन्य के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है. किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं दी गई हैय तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

समझौते की कोशिश की गई

किस को लेकर विवाद के बाद दुल्हन के बिना ही बारात बेरंग होकर लौट गई. बाद में दोनों पक्षों के लोग इस बात को लेकर मायूस हो गए. मंगलवार सुबह दूल्हे पक्ष के लोग दुल्हन के घर पहुंचे. जहां उन्होंने गलती स्वीकार करते हुए दुल्हन को उनके साथ भेजने की मिन्नत की। सुबह से शाम तक दोनों पक्षों के बीच समझौते को लेकर बहस होती रही लेकिन, कोई नतीजा नहीं निकल सका. दूल्हे द्वारा दुल्हन को किस करने के बाद हुए विवाद को लेकर लड़की पक्ष के लोगों ही नहीं बल्कि मोहल्लेवासियों में भी मायूसी छा गई. यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन     |     नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा     |     शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव     |     सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत     |     मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकारियों ने ऐसे बचाई जान     |     प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक     |     चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार     |     छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही भाजपा     |     सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह     |     पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374