Breaking
J&K: उरी में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2 दहशतगर्द ढेर हॉस्पिटल में ताबड़तोड़ फायरिंग! डॉक्टर को मारने आए थे बदमाश, मरीज को लगी गोली NEET: झारखंड के सेंटर से पटना में प्लानिंग तक… जांच रिपोर्ट में पेपर लीक की पूरी कहानी जहरीली शराब के कारोबारियों का DMK सरकार से डॉयरेक्ट कनेक्शन… BJP का स्टालिन सरकार पर हमला पत्नी को ‘नशीला ड्रिंक’ पिलाया, फिर पति ने दोस्त को सौंप दिया…पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती एक मुलाकात और बन गई बात…आकाश आनंद का BSP में फिर कैसे बढ़ा सियासी कद? ‘बहन को मेरा पति, मां को मेरा ससुर भगा ले गया, अब मैं कहां जाऊं…’, रो-रोकर महिला ने पुलिस को बताई आप... जेपी नड्डा ने UP बीजेपी अध्यक्ष से परफॉर्मेंस की मांगी रिपोर्ट, 30 मिनट के मंथन में और क्या-क्या हुआ... जंगल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, तभी नकली पुलिस बनकर आए लुटेरे और… कंचनजंगा हादसा: मालगाड़ी के ड्राइवर की नहीं थी कोई गलती, यूनियन का दावा

पुणे पोर्शे हादसा: 2 कार-4 शहर, नया सिम; पुलिस को पीछे-पीछे घुमाता रहा बिल्डर बाप

Whats App

महाराष्ट्र के पुणे में शनिवार को पोर्शे कार से नशे में धुत एक नाबालिग ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. आरोपी एक बड़े बिल्डर का बेटा है. उसके पास गाड़ी चलाने का लाइसेंस भी नहीं था. पुलिस ने आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार किया है. हालांकि, गिरफ्तारी से बचने के लिए विशाल ने तमाम कोशिशें कीं. वह अपना लोकेशन बार-बार बदलता रहा. लेकिन मंगलवार सुबह छत्रपति संभाजीनगर से विशाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही विशाल को एहसास हुआ कि बेटे की वजह से उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा, तो वह पुणे स्थित अपने फार्महाउस चला गया. फिर वहां से कोल्हापुर गया. विशाल यहां अपने एक दोस्त से मिला. फिर विशाल ने अपनी कार से एक ड्राइवर को मुंबई भेजा, ऐसा इसलिए, क्योंकि पुलिस को ये लगे कि वह कोल्हापुर गया तो था, लेकिन वहां से वह मुंबई गया.

घरवालों से भी बोला झूठ

Whats App

कोल्हापुर से विशाल अपने दोस्त की कार में छत्रपति संभाजीनगर गया. विशाल ने पुलिस से बचने के लिए परिवार के सदस्यों को भी गलत जानकारी दी. उसने परिवार को भी मुंबई जाने की ही बात बताई थी.

विशाल अग्रवाल ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया था. उसने एक नया सिम भी लिया था. लेकिन पुलिस को विशाल के दोस्त की कार में लगे जीपीएस से उसके मूवमेंट का पता चला. पुलिस ने सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किए. विशाल ने घरवालों को जो मैसेज किया था, उस मोबाइल नंबर का लोकेशन पता करने पर पता चला कि वह संभाजीनगर के एक छोटे लॉज में छिपा हुआ है. यहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पार्टी पर 48000 रुपये किए खर्च

कार चला रहे आरोपी ने 12वीं क्लास का रिजल्ट घोषित होने पर दोस्तों को रेस्टोरेंट में पार्टी दी थी. पुणे पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार के मुताबिक, शराब और खाने पर 48 हजार रुपये खर्च किए गए थे. पुलिस ने नाबालिग को शराब परोसने के आरोप में रेस्टोरेंट मालिक नमन प्रल्हाद भूतड़ा, सचिन अशोक काटकर, होटल ब्लैक के मैनेजर संदीप रमेश सांगले, बार काउंटर मैनेजर जयेश सतीश बोनकर और पिता विशाल अग्रवाल को अरेस्ट किया है.

पुणे के कल्याणीनगर में शनिवार की रात यह हादसा हुआ. पोर्शे कार ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी थी. हादसे में बाइक सवार दो इंजीनियरों की मौत हो गई थी. मध्य प्रदेश के जबलपुर के साफ्टवेयर इंजीनियर अश्विनी कोष्टा और उसके दोस्त अनीश अवधिया की हादसे में मौत हो गई है.

J&K: उरी में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2 दहशतगर्द ढेर     |     हॉस्पिटल में ताबड़तोड़ फायरिंग! डॉक्टर को मारने आए थे बदमाश, मरीज को लगी गोली     |     NEET: झारखंड के सेंटर से पटना में प्लानिंग तक… जांच रिपोर्ट में पेपर लीक की पूरी कहानी     |     जहरीली शराब के कारोबारियों का DMK सरकार से डॉयरेक्ट कनेक्शन… BJP का स्टालिन सरकार पर हमला     |     पत्नी को ‘नशीला ड्रिंक’ पिलाया, फिर पति ने दोस्त को सौंप दिया…पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती     |     एक मुलाकात और बन गई बात…आकाश आनंद का BSP में फिर कैसे बढ़ा सियासी कद?     |     ‘बहन को मेरा पति, मां को मेरा ससुर भगा ले गया, अब मैं कहां जाऊं…’, रो-रोकर महिला ने पुलिस को बताई आपबीती     |     जेपी नड्डा ने UP बीजेपी अध्यक्ष से परफॉर्मेंस की मांगी रिपोर्ट, 30 मिनट के मंथन में और क्या-क्या हुआ?     |     जंगल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, तभी नकली पुलिस बनकर आए लुटेरे और…     |     कंचनजंगा हादसा: मालगाड़ी के ड्राइवर की नहीं थी कोई गलती, यूनियन का दावा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374