Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

शराब के नशे में छिंदवाड़ा के चौरई थाना प्रभारी ने किया हंगामा ,जबलपुर में 8 गाड़ियों के तोड़े शीशे, हुए सस्पेंड..

Whats App

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के चौरई थाने में पदस्थ थाना प्रभारी संजय भलावी का जबलपुर में सोमवार रात शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल चौरई थाना प्रभारी संजय भलावी ने शराब के नशे में अपने जबलपुर निवास पर कॉलोनी के बहार खड़ी 8 गाड़ियों की शीशे तोड़ दिए। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। आपको बता दें कि सोमवार को ही चौरई थाना प्रभारी छुट्टी पर अपने निजी निवास जबलपुर पहुँचे थे। जहां देर रात वह अपना वाहन घर के अंदर पार्क कर रहे थे, लेकिन नशे में होने की वजह से उन्हें कॉलोनी में पर्याप्त जगह होने के बावजूद भी वह कार निकालने में असमर्थ रहे। ऐसे में गुस्से में आकर संजय भलावी ने कॉलोनी में खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए।

पत्थर मारकर तोड़े कार के शीशे

चौरई थाना प्रभारी संजय भलावी सोमवार को ही छुट्टी लेकर जबलपुर पहुँचे थे। जहां जबलपुर की आकर्षक एक्लेवश कालोनी में उनका निवास है। जबकि इससे पहले भलावी जबलपुर में ही पदस्थ थे। ऐसे में सोमवार रात संजय भलावी को वाहन पार्क करते नही बना तो उनके द्वारा कॉलोनी में खड़े सभी वाहनों की शीशे पत्थर से तोड़ दिए गए।

Whats App

विभाग की छवि धूमिल हुई है; एसपी

इस मामले में एसपी मनीष खत्री ने बताया कि जबलपुर में संजय भलावी एक गमी कार्यक्रम में सम्मलित होने गए थे। जहां उनके द्वारा इस तरह के कृत्य करने की जानकारी सामने आई है। जिस प्रकार का कृत्य संजय भलावी द्वारा किया गया है। वह पुलिस विभाग की छवि धूमिल करने वाला है। इसलिए उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |