Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

Reels बनाकर फेमस होने और महंगे शौक पूरे करने के लिए बने चोर, गिरफ्तार

Whats App

इंदौर के लसुड़िया थाना अंतर्गत रहने वाले एक नेवी ऑफिसर के घर हुई 20 लाख रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही चोर सोशल मीडिया पर इन्फ्लूएंसर बनने और क्षेत्र में अपना रुतबा बढ़ाने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस ने चोरों से 20 लाख रुपए के रॉयल गहने बरामद किए हैं। साथ ही एक R 15 बाईक भी जब्त की है।

लसुड़िया थाना क्षेत्र के एसीपी कृष्णा लालाचंदानी ने बताया कि स्कीम 114 के निवासी रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मोहित परिहार अपने परिवार के साथ जबलपुर गए थे जब वे वापस इंदौर लौटे तो उनके घर के ताले टूटे हुए थे। इस मामले में उन्होंने लसुड़िया थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। जहां पुलिस ने उनके घर के आसपास लगे करीब पांच सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को ढूंढ निकाला। लालचन्दनी ने बताया कि फुटेज के आधार पर सन्नी पिता राजेश उईके स्कीम 78 इंदौर और दिवाकर संजय गोलाईट को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने चोरी करना कबुल किया है।

दोनों इससे पहले छोटी मोटी चोरियां करते रहे हैं। इस चोरी में उन्होंने रकम आधी आधी बांट ली थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर रील बनाकर अपना नाम कमाना चाहते हैं और क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने और शौक पूरा करने के लिए चोरी को अंजाम देते थे और चोरी के माल से अपने शौक पूरे करते थे, फिलहाल दोनों से चोरी किए गए सोने के रॉयल गहने मंगलसूत्र, सोने की मालाएं सोने के कड़े और चांदी की रकम जब्त की है।

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |