Breaking
सोशल मीडिया से हटाए जाएंगे केजरीवाल से जुड़े अदालती कार्यवाही के वीडियो, कोर्ट ने दिए आदेश अब जेल में परिवार के साथ रह सकेंगे बंदी, मुंख्यमंत्री ने खुली जेल का किया लोकार्पण CM मोहन यादव ने उज्जैन को दी बड़ी सौगात, 600 करोड़ की लागत से बनेगा सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी डेम मुसोलिनी की प्रशंसक जॉर्जिया मेलोनी से क्यों प्रभावित हैं दुनिया के बड़े नेता, क्या है कूटनीतिक ताकत... जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया! ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान

एटा: प्रधान ने BDO पर किया हमला, 36 घंटे में बुलडोजर से ढहाया आरोपी का मकान

Whats App

उत्तर प्रदेश के एटा में ग्राम प्रधान ने बीडीओ पर जानलेवा हमला कर दिया. जिला प्रशासन ने 36 घंटे में बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रधान के घर को बुलडोजर से जमींदोज किया है. जिस घर को तोड़ा गया है वह ग्राम समाज की जमीन पर बनाया गया था. आरोपी प्रधान ने साथियों के साथ मिलकर अवागढ़ बीडीओ की कार के आगे बुलडोजर लगाकर उसे रोक दिया था. आरोपियों ने बीडीओ को गाड़ी से बाहर निकालकर लाठी डंडों से पीटा. उनके ऊपर फायरिंग भी की थी.

आरोपी प्रधान और उसके साथी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. ग्राम प्रधान द्वारा बीडीओ की पिटाई और जानलेवा हमले से जिले में हड़कंप मच गया. आरोपी प्रधान और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी प्रधान पर पहले भी पुलिस पर कई बार हमला करने के आरोप हैं. अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी ने ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा कर मकान बनाया था, जिसे प्रशासन द्वारा ध्वस्त करा दिया गया.

बुलडोजर लगाकर रोकी बीडीओ की गाड़ी

Whats App

जिले की अवागढ़ ब्लाक पर मोहम्मद जाकिर बीडीओ के पद पर तैनात हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि वह सोमवार को कार से एटा जिला मुख्यालय से वापस खंड विकास कार्यालय अवागढ़ आ रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी बाईपास स्थित सेंट पॉल्स स्कूल पर पहुंची तभी वहां बुलडोजर के साथ ग्राम पंचायत नगला खना का प्रधान सत्येन्द्र यादव अपने साथियों के साथ खड़ा था. उसने बीडीओ की गाड़ी के आगे बुलडोजर लगा दिया.

लाठी डंडों से की पिटाई

आरोप है कि जान से मरने की नीयत से आरोपियों ने बीडीओ को कार से बाहर निकालकर उन्हें लाठी डंडों से पीटा. फायरिंग कर आरोपी मौके से फरार हो गए. मारपीट में बीडीओ को गंभीर चोट आईं. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. बीडीओ ने घटना की जानकारी अपने अधिकारियों को दी. पुलिस को तहरीर देकर आरोपी प्रधान और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया. उसके खिलाफ जांच बैठाई गई.

अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

आरोपी ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा कर मकान बनाए हुआ था. एटा जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह के निर्देश पर आरोपी ग्राम प्रधान सत्येंद्र यादव के अवैध घर पर SDM जलेसर जगमोहन गुप्ता और तहसीलदार फौजदार राजस्व एवं पुलिस टीम के साथ बुलडोजर लेकर पहुंचे. मंगलवार की रात बुलडोजर से अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया.

सोशल मीडिया से हटाए जाएंगे केजरीवाल से जुड़े अदालती कार्यवाही के वीडियो, कोर्ट ने दिए आदेश     |     अब जेल में परिवार के साथ रह सकेंगे बंदी, मुंख्यमंत्री ने खुली जेल का किया लोकार्पण     |     CM मोहन यादव ने उज्जैन को दी बड़ी सौगात, 600 करोड़ की लागत से बनेगा सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी डेम     |     मुसोलिनी की प्रशंसक जॉर्जिया मेलोनी से क्यों प्रभावित हैं दुनिया के बड़े नेता, क्या है कूटनीतिक ताकत?     |     जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती     |     जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक     |     बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या     |     बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती     |     साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया!     |     ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374