Breaking
सोशल मीडिया से हटाए जाएंगे केजरीवाल से जुड़े अदालती कार्यवाही के वीडियो, कोर्ट ने दिए आदेश अब जेल में परिवार के साथ रह सकेंगे बंदी, मुंख्यमंत्री ने खुली जेल का किया लोकार्पण CM मोहन यादव ने उज्जैन को दी बड़ी सौगात, 600 करोड़ की लागत से बनेगा सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी डेम मुसोलिनी की प्रशंसक जॉर्जिया मेलोनी से क्यों प्रभावित हैं दुनिया के बड़े नेता, क्या है कूटनीतिक ताकत... जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया! ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान

झालावाड़: ससुर पर रेप का आरोप लगाया, फिर कुल्हाड़ी से काटा… हत्यारोपी बहू गिरफ्तार

Whats App

राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक बहू के अपने ससुर को कुल्हाड़ी से काटने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. झालावाड़ के ओसाव गांव में बीते दिनों घर में 65 साल के बुजुर्ग धनश्याम की हत्या कर दी गई थी. हत्या की साजिश का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी बहु इंद्रा बाई को गिरफ्तार किया है.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि रायपुर क्षेत्र के ओसाव गांव के माथनिया रोड पर बने एक मकान में एक 65 साल के बुजुर्ग घनश्याम की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई थी. तफ्तीश में सामने आया कि घनश्याम की हत्या उसकी बहू इंदिरा बाई ने ही कि है, जिसने ससुर घनश्याम के ऊपर दो साल पहले बलात्कार के प्रयास का आरोप लगाकर पुलिस में केस दर्ज कराया था. इसका मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है.

परिजनों ने जताया था बहू पर शक

Whats App

पुलिस ने बताया कि बहू ने इसी पुरानी रंजिश के चलते ससुर को कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी. झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि घटनाक्रम के बाद से ही महिला फरार चल रही थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पूरे मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया की बुजुर्ग के सिर और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. ऐसे में परिजनों ने बुजुर्ग की हत्या का आशंका जताई थी. सूचना पर पुलिस के अधिकारियों ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

पुरानी रंजिश में बहू ने उठाया ये कदम

वहीं मृतक घनश्याम के भाई भैरू लाल गुर्जर ने शिकायत दी थी कि बड़े भाई घनश्याम गुर्जर की किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में ही हत्या कर दी है. मृतक के भाई ने ही मृतक की बहू पर शक बताया था. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक की बहू इंदिरा बाई की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटनाक्रम के बाद से ही इंदिरा फरार चल रही थी. एसपी ने बताया कि मृतक धनश्याम घटना के समय खाट बना रहा था. पुरानी रंजिश के चलते बहू ने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी.

सोशल मीडिया से हटाए जाएंगे केजरीवाल से जुड़े अदालती कार्यवाही के वीडियो, कोर्ट ने दिए आदेश     |     अब जेल में परिवार के साथ रह सकेंगे बंदी, मुंख्यमंत्री ने खुली जेल का किया लोकार्पण     |     CM मोहन यादव ने उज्जैन को दी बड़ी सौगात, 600 करोड़ की लागत से बनेगा सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी डेम     |     मुसोलिनी की प्रशंसक जॉर्जिया मेलोनी से क्यों प्रभावित हैं दुनिया के बड़े नेता, क्या है कूटनीतिक ताकत?     |     जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती     |     जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक     |     बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या     |     बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती     |     साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया!     |     ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374