Breaking
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

नर्सिंग कॉलेज घोटाला मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन, CM का पुतला जलाया..

Whats App

नर्सिंग कॉलेज घोटाला मामले को लेकर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कांग्रेस कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष गोपाल कोतवाल के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। बता दें कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन के दौरान पुतला दहन किया। युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नर्सिंग कॉलेज घोटाला मामले में मंत्री विश्वास सारंग पर इल्जाम लगाया है और कहा है कि इस पूरे घोटाले में मंत्री विश्वास सारंग का हाथ है।

प्रदर्शनकारियों ने तत्काल प्रभाव से मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से विश्वास सारंग के इस्तीफे की मांग की है। इधर पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारी पुतला को जला नहीं पाए और हमने पुतले को बचा लिया , मगर हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है।

तस्वीर साफ देखी जा सकती है कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए पुतले को जला रहे हैं और पुलिस उसे जलते हुए पुतले को बचा भी नहीं पाई, ऐसा नहीं था कि पुलिस फोर्स काम था। जितनी तादात में प्रदर्शनकारी थे उससे अधिक तादाद में पुलिस फोर्स मौजूद था। मगर पुलिस देखती ही रह गई और पुतला जल गया।

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |