Breaking
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

इतनी जुर्रत कि नजरें मिलाओगे…दबंगों ने युवक पर बरसाए लात-घूंसे, अस्पताल में भर्ती

Whats App

नजरें मिलाने का अंजाम यही होता है… ये शब्द थे उन दबंगों के, जिन्होंने एक युवक को सिर्फ इसलिए पीट दिया, क्योंकि युवक ने उनसे आंखें मिला ली थी. मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है. दबंग युवक को तबतक पीटते रहे, जब तक वह अधमरा नहीं हो गया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए. घायल को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना जबलपुर के मदन महल थाना इलाके के ग्रोवर अस्पताल के पास की है. प्रेम जायसवाल नाम का युवक अपने भाई सुधांशु जायसवाल के साथ जनरल स्टोर पर खरीदारी कर रहा था. इसी दौरान बाइक से दो दबंग वहां आए. पीड़ित ने दबंगों को देखते हुए उनसे नजर मिला ली. बस क्या था, इतने में तो दबंग गुस्से से तमतमा उठे. उन्होंने प्रेम को पकड़ लिया और जमीन पर लिटा कर मारना शुरू कर दिया. आरोपियों ने युवक को घूंसों के साथ-साथ ईंट पत्थरों से भी मारा. दबंग पीड़ित को तबतक मारते रहे, जबतक वह बेहोशी की हालत में नहीं पहुंच गया. उसके बाद मौके से फरार हो गए. जाते-जाते बदमाशों ने चिल्लाते हुए कहा कि जो भी हमसे नजरें मिलाएगा, उसका यही हाल होगा.

पूरी घटना हुई कैमरे में कैद

Whats App

इस सनसनीखेज वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो आरोपी प्रेम जायसवाल को पकड़कर ले जा रहे हैं और बेरहमी से मारपीट करते हुए भी वीडियो में नजर आ रहे हैं. पीड़ित को मारने के बाद बाइक से भागने का वीडियो भी सामने आया है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

वहीं पूरे मामले में मदन महल थाना प्रभारी प्रवीण धुर्वे ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल, घायल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह अब खतरे से बाहर है.

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |