Breaking
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

होटल में बाइक लेकर घुसा युवक, मालिक को सरिये से पीटा; घटना CCTV में कैद

Whats App

राजस्थान के पाली में एक होटल में कुछ बदमाशों ने घुसकर होटल मालिक की सरिये से पिटाई कर दी. साथ ही बचाने आए लोगों के साथ भी बदसलूकी की. यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पीड़ित ने मामले में पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और शिकायत दर्ज करा दी.वहीं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मामले में आगे की जांच कर रही है.

घटना पाली जिले के बाली तहसील के रानी गांव के रसराज होटल की है. पुलिस के मुताबिक, 3 से 4 आरोपी रसराज होटल के अंदर घुस गए. इस दौरान उन्होंने होटल के मालिक की सरियों से पिटाई कर दी. साथ ही मामले को शांत कराने आए लोगों के साथ भी धक्का-मुक्की की गई. घटना में होटल का मालिक बुरी तरह जख्मी हो गया है. होटल मालिक का नाम ताराचंद है.

होटल में की तोड़फोड़

Whats App

रसराज होटल के मालिक ताराचंद पर सरिये से वार करने के बाद मुख्य आरोपी होटल में बाइक लेकर घुस गया. आरोपी ने अपनी बाइक वहां मौजूद टेबल और कुर्सियों पर चढ़ा दी और तोड़फोड़ की.इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. लेकिन यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

क्या बताया पीड़ित ने?

इस मामले में पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. होटल मालिक के मुताबिक,आरोपी किसी राजनीतिक पार्टी के नेता का छोटा भाई है, जो कि बदमाश प्रवृ्त्ति का है. वह आए दिन झगड़ा करता रहता है. वह अपने कुछ दोस्तों के साथ होटल नें आकर बहस करने लगा और उनके साथ मारपीट भी की. साथ ही होटल में तोड़फोड़ की. वहीं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |