Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

‘अटल जी की कैबिनेट से बने नया प्रधानमंत्री’, किस नेता की तरफ इशारा कर रही हैं ममता बनर्जी

Whats App

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान के बाद पीएम नरेंद्र मोदी से तुरंत इस्तीफा देने की मांग की. उन्होंने कहा कि आरएसएस में भी अच्छे लोग हैं. इस बार अगर आप विद्रोह नहीं करेंगे तो लोकतंत्र नहीं रहेगा. इसलिए अटल जी की कैबिनेट में से कोई एक नया प्रधानमंत्री होना चाहिए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को नैतिक आधार पर तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए और अटल जी के कैबिनेट में रहे शख्स को प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए.

ममता बनर्जी ने साफ कहा कि पीएम मोदी 400 पार की बात कर रहे थे. बीजेपी को एकल बहुमत भी नहीं मिला है. ऐसे में उनकी यह नैतिक जिम्मेदारी है कि वह प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दें और इंडिया गठबंधन को मौका मिलना चाहिए.

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्री रहते हुए ममता बनर्जी एनडीए गठबंधन के साथ थीं और वह मंत्रिमंडल की सदस्य भी थीं.

Whats App

ममता बनर्जी के घर गए थे वाजपेयी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और उनके कैबिनेट के मंत्रियों के साथ उनके बहुत अच्छे रिश्ते थे. खुद अटल बिहारी वाजपेयी कोलकाता के कालीघाट में स्थित ममता बनर्जी के पैतृक आवास पर गए थे और उनकी मां से मुलाकात की थी.

ममता बनर्जी प्रायः ही अटल बिहारी वाजपेयी की प्रशंसा करते रहती हैं. मंगलवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे के खुलासा के बाद भी ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अटल बिहारी वाजपेयी की प्रशंसा कीं.

उन्होंने आज साफ किया कि वह चाहती हैं कि मोदी अब जाएं और इंडिया गठबंधन आएं. वह अन्य घटक दलों से भी चाहती हैं कि देश और संविधान की रक्षा के लिए इंडिया गठबंधन का साथ दें.

एनडीए नहीं, इंडिया गठबंधन का साथ देंगी ममता

ममता बनर्जी ने साफ कहा कि देश और संविधान की रक्षा के लिए वह इंडिया गठबंधन के साथ रहेंगी. उन्होंने चुनाव के नतीजों के ऐलान के बाद इंडिया गठबंधन के नेताओं सोनिया गांधी, राहुल गांधी, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव सहित कई नेताओं से बात कीं और उन्हें जीत की बधाई भी दी हैं. उन्होंने साफ कहा कि बीजेपी को एकल बहुमत नहीं मिला है. ऐसे में बीजेपी अेकले में संविधान में बदलाव नहीं कर सकती है.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |