Breaking
अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्... गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके

दो ATM मशीनों को उखाड़कर भाग रहे थे बदमाश, तभी हो गई एक चूक, फिर…

Whats App

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एटीएम लूट की दो वारदातों से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. यहां एक ही रात में लुटेरों ने दो अलग-अलग एसबीआई की एटीएम मशीन लूटने की कोशिश की. लूट के लिए बदमाशों ने दोनों मशीनें उखाड़ ली. आरोपी एक मशीन तो लेकर भाग निकले लेकिन दूसरी वारदात में मशीन उखाड़ने के बाद आरोपियों से चूक हो गई.इस वजह से आरोपी एटीएम को वहीं छोड़ भाग गए. फिलहाल पुलिस की टीम भी मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

लुटेरों ने एटीएम उखाड़ने की पहली घटना को लहरपुर कोतवाली इलाके में लहरपुर तंबौर मार्ग पर स्थित ग्राम गौरिया प्रहलादपुर में अंजाम दिया.यहां एसबीआई यानि भारतीय स्टेट बैंक शाखा का एटीएम लगा था. इस एटीएम को लुटेरों ने शनिवार रात उखाड़ लिया और अपने साथ किसी एक वाहन में रखकर ले गए. पुलिस का कहना है कि इस एटीएम में करीब 15 लाख कैश थे.

हो गई चूक

Whats App

पुलिस ने बताया कि एटीएम लूट की दूसरी घटना सदरपुर थाना इलाके में हुई. यहां लुटेरों ने एक एसबीआई की एटीएम मशीन को उखाड़ लिया. इसके बाद जब लुटेरे एटीएम मशीन को अपने साथ ले जा रहे थे तो उनसे बड़ी चूक हो गई. एटीएम मशीन बाहर निकलाते वक्त कैबिन के दरवाजे का शीशा टूट गया. इसके बाद मौके पर शोर मच गया. इससे घबराए लुटेरे एटीएम मशीन को वहीं छोड़ भाग गए.

लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

सुबह के समय जब स्थानीय लोगों ने देखा कि एटीएम मशीन बाहर पड़ी है तो उन्होंने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. वहीं, जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि सीसीटीवी कैमरे टूटे पड़े हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा.

अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश     |     MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत     |     आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला     |         |     भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये     |     टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच     |     ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना     |     Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट     |     छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्योरी     |     गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374